रंजिशन मारपीट कर किया घायल, तीन नामजद

। थाना समालसर की पुलिस ने गांव वांदर में रंजिशन मारपीट करने के आरोप में घायल हुए व्यक्ति के भाई के बयानों के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 04:16 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 04:16 PM (IST)
रंजिशन मारपीट कर किया घायल, तीन नामजद
रंजिशन मारपीट कर किया घायल, तीन नामजद

संवाद सहयोगी,मोगा

थाना समालसर की पुलिस ने गांव वांदर में रंजिशन मारपीट करने के आरोप में घायल हुए व्यक्ति के भाई के बयानों के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है ।

थाना समालसर में तैनात सहायक थानेदार राज ने बताया कि शिकायतकर्ता लवजीत सिंह पुत्र राम सिंह निवासी वांदर ने शिकायत दर्ज करवाई है कि 13 सितंबर को उसका भाई प्रितपाल सिंह मजदूरी का काम करके पैदल घर को जा रहा था कि रास्ते में जसकरण सिंह उर्फ मनी, अवतार सिंह उर्फ खंडू, रविदर सिंह उर्फ रवि निवासी वांदर ने मिलकर उसके भाई को बुरी तरह पीट कर घायल कर दिया। आरोपित रविदर सिंह ने उसके भाई को जान से मारने की नीयत से लोहे के तेजधार हथियार से उसके मुंह पर प्रहार किया जो उसके भाई की छाती पर लगा। शोर मचाने पर आरोपित वहां से फरार हो गए। उसके भाई प्रितपाल सिंह को उपचार के लिए मेडिकल कालेज फरीदकोट ले जाया गया था ,जहां से उसकी हालत को गंभीर देखते हुए पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने शिकायतकर्ता के बयानों पर उक्त आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अधीन केस दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी