कनाडा भेजने के नाम पर 10 लाख ठगे, चार नामजद

। थाना बाघापुराना की पुलिस ने माहला खुर्द निवासी एक व्यक्ति को कनाडा भेजने का झांसा देकर 10 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:15 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:15 PM (IST)
कनाडा भेजने के नाम पर 10 लाख ठगे, चार नामजद
कनाडा भेजने के नाम पर 10 लाख ठगे, चार नामजद

संवाद सहयोगी,मोगा

थाना बाघापुराना की पुलिस ने माहला खुर्द निवासी एक व्यक्ति को कनाडा भेजने का झांसा देकर 10 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थानेदार लखविदर सिंह ने बताया कि जसविदर सिंह पुत्र बलजीत सिंह निवासी माहला खुर्द में नौ अप्रैल 2021 को पुलिस के उच्चाधिकारियों को शिकायत दी थी कि कनाडा भेजने के नाम पर उससे 10 लाख रुपये की ठगी की गई है। पुलिस ने जांच करते हुए वरिदरजीत कौर पत्नी गुरपरम सिंह निवासी सनेर जिला फिरोजपुर, गुरपरम सिंह, गुरतेज सिंह उर्फ सुक्खा निवासी मालूके और निर्मल सिंह निवासी चचराड़ी जिला लुधियाना के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस की ओर से आरोपितों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। चोरी की बाइक बेचने जा रहे दो गिरफ्तार थाना बाघापुराना की पुलिस ने गश्त के दौरान गांव गिल के पास चोरी की मोटरसाइकिल के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

थाना बाघापुराना में तैनात सहायक थानेदार अंग्रेज सिंह ने बताया कि वह गांव गिल के पास गश्त कर रहे थे कि इसी दौरान उन्होंने सूचना मिली कि चोरी की मोटरसाइकिल बेचने के लिए लोग इलाके में घूम रहे हैं। आरोपित चोरी की मोटरसाइकिल लेकर चंद पुराना साइड से बाघापुराना साइड को आ रहे हैं। उन्होंने कार्रवाई करते हुए बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर सवार कुलदीप सिंह उर्फ को घोगर व अमृतपाल सिंह उर्फ खोसा निवासी चंद पुराना को काबू कर बाइक को जब्त कर लिया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है कि वे अब तक चोरी की कितनी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

chat bot
आपका साथी