टक्कर मारने वाले कार चालक पर केस दर्ज

। गांव फतेहगढ़ कोरोटाना में 29 सितंबर को मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के आरोप में अज्ञात कार चालक के खिलाफ थाना धर्मकोट की पुलिस ने केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 04:45 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 04:45 PM (IST)
टक्कर मारने वाले कार चालक पर केस दर्ज
टक्कर मारने वाले कार चालक पर केस दर्ज

संवाद सहयोगी,मोगा

गांव फतेहगढ़ कोरोटाना में 29 सितंबर को मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के आरोप में अज्ञात कार चालक के खिलाफ थाना धर्मकोट की पुलिस ने केस दर्ज किया है।

थाना धर्मकोट में तैनात सहायक थानेदार केवल सिंह ने बताया कि कुलवंत सिंह पुत्र गुरनाम सिंह निवासी दाता ने बयान दर्ज करवाए हैं कि वह अपने साथी जगदीप सिंह पुत्र जसवीर सिंह,अमरजीत सिंह तथा हरविदर सिंह निवासी दाता के साथ मोटरसाइकिल (पीबी 29 के 6061) पर सवार थे तथा उसके साथ एक अन्य मोटरसाइकिल (पीबी 05 जेड 8283) पर हरप्रीत सिंह , अर्शदीप सिंह तथा सुखप्रीत सिंह निवासी दाता सवार थे। वे सभी लोग किसी काम से गांव दाता को जा रहे थे कि रास्ते में वरना कार (पीबी 29 एम 0333) के अज्ञात चालक ने तेज गति से गाड़ी चलाते हुए उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। हादसे में वह तथा उसके साथी घायल हो गए। उन्हें मोगा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसे के बाद आरोपित कार चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी