बिना मंजूरी धरना लगाने वाले 40 दुकानदारों पर केस

। थाना निहाल सिंह वाला पुलिस ने मुख्य चौक में बिना प्रशासनिक मंजूरी धरना लगाने के आरोप में 40 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 03:33 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 03:33 PM (IST)
बिना मंजूरी धरना लगाने वाले 40 दुकानदारों पर केस
बिना मंजूरी धरना लगाने वाले 40 दुकानदारों पर केस

संवाद सहयोगी,मोगा

थाना निहाल सिंह वाला पुलिस ने मुख्य चौक में बिना प्रशासनिक मंजूरी धरना लगाने के आरोप में 40 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जांच अधिकारी सहायक थानेदार रछपाल सिंह ने बताया कि जिले में कोविड-19 को देखते हुए प्रशासन ने विशेष आदेश जारी किए हुए हैं, लेकिन इन आदेशों की अनदेखी कर निहाल सिंह वाला के मुख्य चौक में कस्बा के दुकानदारों ने धरना लगाया। थाना प्रभारी ने भी इन लोगों को समझाने का प्रयास किया है,लेकिन वे नहीं माने। प्रदर्शनकारियों ने बिना सरकारी मंजूरी के धरना लगाया और शारीरिक दूरी नियम का उल्लंघन किया। पुलिस ने रूपलाल मित्तल, प्रधान, मनियारी यूनियन निहाल सिंह वाला, हरजिदर सिंह, जोगिदर सिंह, पवन कुमार बंटी, शमशेर सिंह, दीपा, प्रदीप कुमार उर्फ बिट्टू, पूर्व एएसआइ जसपत राय, कामरेड चिरंजीलाल, जस्सी और 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। कोविड नियमों का उल्लंघन करने पर दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी,मोगा

थाना बधनी कलां व सिटी साउथ थाना की पुलिस ने कोविड नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

थाना बधनी कलां में तैनात सहायक थानेदार जगसीर सिंह ने बताया कि उन्होंने राऊके रोड बधनी कलां में सरकारी आदेशों का उल्लंघन कर करियाने की दुकान खोल कर सामान बेचने पर जसप्रीत सिंह उर्फ जस्सा निवासी बाबा जीवन सिंह नगर को गिरफ्तार किया है, वहीं थाना सिटी साउथ में तैनात सहायक थानेदार अशोक कुमार ने बताया कि उन्होंने गांव झंडेवाला में बिना मास्क घूमने पर राजवीर सिंह निवासी डोगर बस्ती चड़िक को गिरफ्तार किया है। जिला पुलिस प्रमुख ने भी सभी दुकानदारों और लोगों से अपील की है कि सरकारी आदेशों का पूरी तरीके से पालन किया जाए।

chat bot
आपका साथी