तीन बच्चों के पिता ने श्मशामघाट में पेड़ से फंदा लगाकर दी जान

। गांव पत्तोहीरा सिंह वाला में रहने वाले 50 वर्षीय एक व्यक्ति ने शनिवार की शाम संदिग्ध अवस्था में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 10:13 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 10:13 PM (IST)
तीन बच्चों के पिता ने श्मशामघाट में 
पेड़ से फंदा लगाकर दी जान
तीन बच्चों के पिता ने श्मशामघाट में पेड़ से फंदा लगाकर दी जान

संवाद सहयोगी, मोगा

गांव पत्तोहीरा सिंह वाला में रहने वाले 50 वर्षीय एक व्यक्ति ने शनिवार की शाम संदिग्ध अवस्था में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

सिविल अस्पताल में मौजूद मृतक नंदलाल पुत्र सिमरत राम निवासी पत्तो हीरा सिंह के बेटे मनीष ने बताया कि वह तीन भाई बहन हैं। उसके पिता मेहनत मजदूरी करके घर चला रहे थे, लेकिन पिछले कई दिन से उसके पिता मानसिक तौर पर परेशान थे। शनिवार की शाम गांव के श्मशानघाट में जाकर पेड़ से फंदा लगा उन्होंने आत्महत्या कर ली। थाना निहाल सिंह वाला पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोगा के सिविल अस्पताल में पहुंचा दिया है। अवैध शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

संवाद सहयोगी,मोगा

जिला पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ शिकंजा कसते हुए अवैध शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

थाना सिटी साउथ में तैनात सहायक थानेदार गुरचरण सिंह ने बताया कि उन्होंने बुकनवाला रोड पर 20 बोतल अवैध शराब के साथ विक्की उर्फ कालू निवासी बुकनवाला रोड को गिरफ्तार किया। इसी तरह, थाना सिटी साउथ में ही तैनात सहायक थानेदार हरजिदर सिंह ने बताया कि उन्होंने डिग्गी वाला मोहल्ला के पास गश्त करते हुए 24 बोतल अवैध शराब के साथ वरुण कुमार उर्फ निक्का को काबू किया। उधर, थाना सिटी वन में तैनात सहायक थानेदार सुरजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने बताया कि कोटकपूरा रोड पर गश्त करते हुए 12 बोतल अवैध शराब के साथ सूबा सिंह निवासी नसीरपुर जानिया को गिरफ्तार किया। काबू किए गए आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी