कोरोना से बचाव के लिए सभी लगवाएं वैक्सीन : केवल सिंह

। टाटा 407 कैंटर यूनियन के ड्राइवर सदस्यों को ट्रैफिक एजुकेशन सेल के पदाधिकारियों ने ट्रैफिक नियमों का पालन व कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 10:53 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 10:53 PM (IST)
कोरोना से बचाव के लिए सभी लगवाएं 
वैक्सीन : केवल सिंह
कोरोना से बचाव के लिए सभी लगवाएं वैक्सीन : केवल सिंह

संवाद सहयोगी,मोगा

टाटा 407 कैंटर यूनियन के ड्राइवर सदस्यों को ट्रैफिक एजुकेशन सेल के पदाधिकारियों ने ट्रैफिक नियमों का पालन व कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक किया गया।

इस मौके पर एएसआइ केवल सिंह व नशा छुड़ाओ केन्द्र ढुडीके की काउंसलर अमनदीप कौर ने नशों व बुरी संगत से दूर रहने को प्रेरित किया। ड्राइवरों को ट्रैफिक नियमों की जानकारी दी गई। उन्होंने बढ़ रहे कोरोना वायरस के मद्देनजर सभी को कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की। अमनदीप कौर ने सभी से अपील की कि उनके आसपास जो लोग नशे में घिर चुके हैं उन्हें नशा छुड़ाओ केन्द्र में दाखिल करवाएं। इस मौके पर सीनियर कांस्टेबल सिमरनजीत कौर ट्रैफिक एजुकेशन सैल मोगा, हेड कांस्टेबल सुखजिदर सिंह, यूनियन के अध्यक्ष नरोत्तम पुरी, सदस्य बलविदर सिंह, जगजीत सिंह, सुखदेव सिंह, गुरलाल सिंह आदि उपस्थित थे। सोसायटी के सदस्यों ने पेयजल की व्यवस्था करवाई सिविल अस्पताल में मेरा सोहना मोगा वेलफेयर सोसायटी ने सिविल अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगवाने आने वाले लोगों को पैक्ड पानी व मास्क का वितरण किया। इस मौके पर सीनियर सिटीजन वैलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष वीपी सेठी , महासचिव अमरजीत सिंह जस्सल, पूर्व पार्षद कृष्ण सूद, बंत सिंह, हरिदर सिंह गिल, परमजीत सिंह रिटायर्ड कानूनगो, अमरजीत सिंह रखड़ा आदि सदस्य उपस्थित थे। सोसायटी के पदाधिकारियों ने कहा कि उनकी ओर से कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाव करने के लिए जागरूक किया जा रहा है वहीं लोगों को मास्क वितरित किए जा रहे हैं। उन्होंने सभी लोगों से अपील की कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए पंजाब सरकार और सेहत विभाग की ओर से जारी की गई हिदायतों का सख्ती से पालन करें।

chat bot
आपका साथी