ईटीटी अध्यापकों ने डीईओ एलिमेंट्री को सौंपा मांगपत्र

। ईटीटी अध्यापक यूनियन ने जिला शिक्षा अधिकारी (एलिमेंट्री) वरिदरपाल सिंह को मांगपत्र सौंपकर मांग की है कि जिन अध्यापकों की बदलियां हो चुकी हैं उन्हें तत्काल नए तैनाती वाले स्थान पर ज्वाइन कराया जाए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 04:14 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 04:14 PM (IST)
ईटीटी अध्यापकों ने डीईओ एलिमेंट्री को सौंपा मांगपत्र
ईटीटी अध्यापकों ने डीईओ एलिमेंट्री को सौंपा मांगपत्र

संवाद सहयोगी,मोगा

ईटीटी अध्यापक यूनियन ने जिला शिक्षा अधिकारी (एलिमेंट्री) वरिदरपाल सिंह को मांगपत्र सौंपकर मांग की है कि जिन अध्यापकों की बदलियां हो चुकी हैं, उन्हें तत्काल नए तैनाती वाले स्थान पर ज्वाइन कराया जाए।

ज्ञात रहे कि अध्यापकों की बदलियां तीन महीने पहले कर दी गई थीं। कोरोना संक्रमण के चलते स्कूलों को दोबारा बंद कर दिया गया तो बदली के आदेशों के अमल पर 21 जून तक रोक लगा दी गई थी। 21 जून के बाद कुछ अध्यापकों को तो नई तैनाती वाले स्थान पर ज्वाइन करा लिया गया है, लेकिन काफी अध्यापक तैनाती से अभी भी वंचित हैं। इस संबंध में यूनियन के सदस्यों ने मांगपत्र सौंपकर मांग की है कि सभी ब्लाक प्राइमरी एजुकेशन अधिकारियों से आदेश जारी करने को कहा है ताकि सभी अध्यापकों को ज्वाइन कराया जा सके।

इस मौके पर अध्यक्ष मनमीत सिंह राय, प्रदेश कमेटी के सदस्य बूटा सिंह, अमित कुमार, ब्लाक मोगा-एक के अध्यक्ष संदीप सिंह, जगसीर सिंह चुघ और मनीष कुमार अरोड़ा ने मांग की कि दूसरे जिलों से तब्दील होकर आए शिक्षकों में भारी निराशा पाई जा रही है, क्योंकि तीन महीने बीत जाने के बाद भी अभी उन्हें ज्वाइन नहीं करवाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी