922 नौजवान रोजगार के लिए चयनित, दूसरा रोजगार मेला 29 सितंबर को होगा

पंजाब सरकार की ओर से घर-घर रोजगार मिशन के अंतर्गत बेरोजगार युवाओं को रोजगार मुहैया करवाने के लिए हर तरह के प्रयास किए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 04:24 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 04:24 PM (IST)
922 नौजवान रोजगार के लिए चयनित, दूसरा रोजगार मेला 29 सितंबर को होगा
922 नौजवान रोजगार के लिए चयनित, दूसरा रोजगार मेला 29 सितंबर को होगा

संवाद सहयोगी, मोगा : पंजाब सरकार की ओर से घर-घर रोजगार मिशन के अंतर्गत बेरोजगार युवाओं को रोजगार मुहैया करवाने के लिए हर तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। यह जानकारी डिप्टी कमिश्नर संदीप हंस ने सरकारी औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था में जिला स्तरीय रोजगार मेले के दौरान दी।

उन्होंने बताया कि 922 उम्मीदवारों की अलग-अलग नामी कंपनियों ने उनकी योग्यता के आधार पर रोजगार के लिए चुनाव किया है। इस रोजगार मेले में नामी कंपनियां जैसे एलईसी, वर्धमान, पुखराज, एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस, ए -वन इंटरनेशनल, रेक्सा सक्युरिटीस, सीएससी आदि कंपनियों ने उम्मीदवारों को इंटरव्यू के माध्यम से रोजगार मुहैया करवाया।

श्री संदीप हंस ने बताया कि 29 सितंबर को दूसरा जिला स्तरीय रोजगार मेला यहीं आयोजित किया जाएगा। जिला रोजगार जनरेशन, डेवलपमेंट और प्रशिक्षण अफसर परमिन्दर कौर ने बताया कि मेले में हर तरह की योग्यता वाले नौजवानों ने भाग लेकर रोजगार हासिल किया। इस बार सब डिवीजन स्तर पर रोजगार मेले आयोजित किए गए जिसमें भी भारी संख्या में नौजवानों ने हिस्सा लिया।

chat bot
आपका साथी