10 अगस्त तक पोलिंग स्टेशनों के चेकिंग करने के दिए निर्देश

। केंद्रीय चुनाव आयोग की हिदायत अनुसार विधानसभा चुनाव 2022 को मुख्य रखते पोलिग स्टेशनों पर वोटरों और दिव्यांग वोटरों को एएमएफ मुहैया करवाने के लिए जिला प्रशासन प्रयासरत है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 03:21 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 03:21 PM (IST)
10 अगस्त तक पोलिंग स्टेशनों के चेकिंग 
करने के दिए निर्देश
10 अगस्त तक पोलिंग स्टेशनों के चेकिंग करने के दिए निर्देश

संवाद सहयोगी,मोगा

केंद्रीय चुनाव आयोग की हिदायत अनुसार विधानसभा चुनाव 2022 को मुख्य रखते पोलिग स्टेशनों पर वोटरों और दिव्यांग वोटरों को एएमएफ मुहैया करवाने के लिए जिला प्रशासन प्रयासरत है।

यह शब्द एडिशनल डिप्टी कमिश्नर कम एडिशनल जिला चुनाव अधिकारी हरचरण सिंह ने जिले की समूह समाज सेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों के साथ बैठक करते हुए कहे। उन्होने वोटरों को वोट डालने में आ रही समस्या के हल के लिए जिला मोगा की समूह एनजीओ से सहयोग की मांग की। उन्होंने कहा कि दिव्यांग हमारे समाज का अंग है तथा उनका भी मजबूत लोकतंत्र में हिस्सा डालना उतना ही जरूरी है जितना की बाकी सभी का है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन की प्रत्येक चुनाव में यह कोशिश रहती है जिले के दिव्यांग वोटरों को वोटिग प्रक्रिया में कोई परेशानी न आए। प्रत्येक पोलिग स्टेशन पर कम से कम मिलने वाली जरूरी सहूलियतों बिजली, पानी, व्हीलचेयर, सैनिटाइजर आदि के प्रबंध को भी यकीनी बनाया जाए।

समाजसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने एडीसी हरचरण सिंह ने 10 अगस्त तक जिले के समूह पोलिग स्टेशनों, सहायक पोलिग स्टेशनों की चेकिग करने की हिदायतें दी। इस मौके पर एसके बांसल, तेजेन्द्रपाल सिंह, दीपक अरोड़ा, राजीव गुलाटी, ओपी कुमार, भावना बांसल, लवली सिगला, पीवी गुप्ता, अनमोल शर्मा, चमन लाल गोयल, सोनू सचदेवा, वेद प्रकाश सेठी आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी