आइएसएफ कालेज आफ फार्मेसी के आठ विद्यार्थियों की हुई प्लेसमेंट

। आइएसएफ कालेज आफ फार्मेसी के आठ विद्यार्थियों का विभिन्न कंपनियों में नौकरियों के लिए चयन हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 04:34 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 04:34 PM (IST)
आइएसएफ कालेज आफ फार्मेसी के 
आठ विद्यार्थियों की हुई प्लेसमेंट
आइएसएफ कालेज आफ फार्मेसी के आठ विद्यार्थियों की हुई प्लेसमेंट

संवाद सहयोगी,मोगा

आइएसएफ कालेज आफ फार्मेसी के आठ विद्यार्थियों का विभिन्न कंपनियों में नौकरियों के लिए चयन हुआ है। संस्था के वाइस प्रिसिपल डा. आरके नारंग ने बताया कि संस्था का प्लेसमेंट सेल विद्यार्थियों की लगातार प्लेसमैंट व प्रैक्टिस के लिए अच्छा काम कर रहा है।

डा. नारंग ने बताया कि संस्था के बीफार्मेसी के छात्र अमित कुमार का बद्दी स्थित कंपनी में प्रोडक्शन ट्रेनर, एमफार्मेसी केमिस्ट्री की सोभी गाबा का पीवी साइंटिस्ट, एमफार्मेसी स्यूटिक्स के छात्र ओम प्रकाश साहू का टोपिक्स रिसर्च कंपनी में चयन हुआ है। इसी तरह एमफार्मेसी स्यूटिक्स की नंदनी का सुभीत यूनिवर्सिटी गनगोह में सहायक प्रोफेसर, एमफार्मेसी कालोजी की छात्रा नीमा का सहायक प्रोफेसर, एम फार्मेसी स्यूटिक्स की छात्रा सीमा खुजर का सहायक प्रोफेसर, एमफार्मेसी कोलाजी के कुलेश्वर का सहायक प्रोफेसर, एमफार्मेसी केमिस्ट्री के विक्रमजीत सिंह का सहायक प्रोफेसर के पद पर चयन हुआ है।

संस्था के प्लेसमेंट सेल के अधिकारी डा. भूपेन्द्र कुमार ने कहा कि संस्था की ओर से अभी तक जिन विद्यार्थियों ने प्लेसमेंट के लिए आवेदन किया था, उनमें से नब्बे प्रतिशत से अधिक छात्रों का चयन किया जा चुका है। संस्था लगातार छात्रों के उज्जवल भविष्य को देखते हुए प्लेसमेंट के लिए काम कर रही है। इस मौके पर संस्था के चेयरमैन प्रवीण गर्ग, सचिव इंजी. जनेश गर्ग, डा. मुस्कान गर्ग, डायरेक्टर डा.जीडी गुप्ता, वाइस प्रिसिपल डा.आरके नारंग व समूह फैकल्टी स्टाफ ने प्लेसमेंट में चयनित हुए विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

chat bot
आपका साथी