गावों में विकास के प्रयास जारी : विधायक लोहगढ़

मोगा धुस्सी बांध के अंतर्गत गांवों को हर तरह से विकसित करने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं गत वर्ष आई बाढ़ के कारण गलियों नालियों व सड़कों के नुकसान को पूरा करने के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 04:38 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 04:06 AM (IST)
गावों में विकास के प्रयास जारी : विधायक लोहगढ़
गावों में विकास के प्रयास जारी : विधायक लोहगढ़

संवाद सहयोगी, मोगा

धुस्सी बांध के अंतर्गत गांवों को हर तरह से विकसित करने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं गत वर्ष आई बाढ़ के कारण गलियों, नालियों व सड़कों के नुकसान को पूरा करने के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं। यह बात हलका विधायक सुखजीत सिंह लोहगढ़ ने गांव कंबो कलां व कंबो खुर्द में गलियों व नालियों को लेकर होने वाले विकास कार्यो के नींव पत्थर रखने के बाद पत्रकारों से कही।

उन्होंने कहा कि हर वर्ष बाढ़ के कारण जहां धुस्सी बांध के अंतर्गत गांवों का बड़ा नुकसान होता है, वहीं फसलें भी क्षतिग्रस्त हो जाती हैं। उन्होंने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि गांव के हर स्तर पर विकास के लिए वह हमेशा प्रयत्नशील रहेंगे।

इस मौके पर ग्राम पंचायत व लोगों ने विधायक लोहगढ़ को सम्मानित भी किया। इस मौके पर सरपंच बलवीर कौर, कांग्रेस नेता हरदीप सिंह, बीडीपीओ मनजोत सिंह सोढ़ी, एपीओ गुरभेज सिंह, अवतार सिंह, चेयरमैन जरनैल सिंह खंभे, वाइस चेयरमैन दर्शन सिंह ललिहांदी व मुख्तयार सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी