पटियाला रैली में बढ़चढ़ कर भाग लेंगे डीटीएफ के सदस्य

। डेमोक्रेटिक टीचर फ्रंट (डीटीएफ) पंजाब की जिला इकाई की बैठक जिलाध्यक्ष अमनदीप सिंह मटवानी की अगुआई में हुई।

JagranSat, 24 Jul 2021 10:24 PM (IST)
पटियाला रैली में बढ़चढ़ कर भाग लेंगे डीटीएफ के सदस्य

संवाद सहयोगी,मोगा

डेमोक्रेटिक टीचर फ्रंट (डीटीएफ) पंजाब की जिला इकाई की बैठक जिलाध्यक्ष अमनदीप सिंह मटवानी की अगुआई में हुई।

इस दौरान जिला महासचिव जगवीरन कौर ने कहा कि पंजाब एवं यूटी मुलाजिम फ्रंट की ओर से छठे पे कमीशन की रिपोर्ट, पुरानी पेंशन बहाल करवाने आदि मांगों को लेकर 29 जुलाई को पटियाला में रैली की जा ही है उसमें फ्रंट के सभी सदस्य भाग लेंगे।

जिला उपाध्यक्ष सुखपालजीत सिंह ने कहा कि पटियाला रोष रैली में अध्यापकों की अधिक से अधिक

शमूलियत करवाने के लिए चलाई जा रही मुहिम के तहत टीमों का गठन किया गया है जो जल्द ही अध्यापकों व मुलाजिमों से संपर्क करेगी। इस मौके पर जिला वित्त सचिव गुरमीत सिंह, जिला सहायक सचिव

सुखविदर घोलियां, जिला कमेटी की सदस्य मधु बाला, अमनदीप माछीके, अमरदीप बुट्टर, जगदेव मैहना, हरपिदर सिंह ढिल्लों, सुखजीत कुस्सा, अमनप्रीत बोडे, हरकीरत मैहना, नवदीप सिंह आदि उपस्थित थे। हादसे में घायल हुए लोगों के लिए डेरा ब्यास ने भेजा पौष्टिक भोजन मोगा के गांव लोहारा के पास शुक्रवार को सुबह दो बसों की हुई टक्कर में जहां 38 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। वही तीन लोगों की मौत हो गई थी। घायलों में से 12 को विभिन्न अस्पतालों में रेफर किया गया था, जबकि 7 को प्राथमिक उपचार देने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया था। वहीं 12 घायल सिविल अस्पताल में भर्ती थे। जिनको बेहतर सेहत सेवाएं देने के लिए जहां डीसी समेत एसएसपी ने डाक्टरों को चेताया था। वही सभी घायलों व उनकी देखभाल में रहने वाले लोगों के लिए समय समय पर खाना मुहैया करवाने के आदेश दिए गए थे। जिस तहत जिला प्रशासन ने डेरा ब्यास के सहयोग से भर्ती घायलों को खाना प्रदान करवाया गया। शनिवार को दोपहर का खाना लेकर आए दविदर कुमार,जतिन कुमार व अन्यों ने कहा कि डेरा ब्यास प्रबंधक कमेटी की ओर से घायलों को पौष्टिक भोजन मुहैया करवाने में पूर्ण योगदान दिया है। खाने के साथ-साथ पीने के लिए पानी व चाय नशते का प्रबंध भी किया गया।गगन कौर ने कहा कि उनके पास बस हादसे में घायल हुए 12 मरीज उपचाराधीन थे। जिनमें से 7 मरीज शनिवार को डिस्चार्ज किए गए हैं ,अब उनके पास 5 मरीज ही भर्ती हैं । इस मौके पर दर्जाचार कर्मी राजपाल सिंह, सुमित्रा देवी, बेअंत कौर आदि उपस्थित थे ।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.