वैक्सीन लगवाने वाले लोगों के लिए की पेयजल की व्यवस्था

। सिविल अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगवाने आने वाले लोगों के लिए गर्मी के मौसम को देखते हुए मेरा सोहना मोगा वेलफेयर सोसायटी की ओर से पेयजल की सुविधा उपलब्ध करवाई गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:11 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:11 PM (IST)
वैक्सीन लगवाने वाले लोगों के  लिए की पेयजल की व्यवस्था
वैक्सीन लगवाने वाले लोगों के लिए की पेयजल की व्यवस्था

संवाद सहयोगी,मोगा

सिविल अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगवाने आने वाले लोगों के लिए गर्मी के मौसम को देखते हुए मेरा सोहना मोगा वेलफेयर सोसायटी की ओर से पेयजल की सुविधा उपलब्ध करवाई गई है।

इस दौरान सोसायटी के पदाधिकारी हरप्रीत सिंह मिक्की, कृष्ण सूद और वीनू अग्रवाल आदि ने बताया कि कोरोना संक्रमण के खिलाफ लड़ी जा रही लड़ाई में सेहत विभाग पूरी तरह से डटा हुआ है। विभाग द्वारा कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन अभियान चलाया हुआ है। इस अभियान में योगदान देते हुए उनकी ओर से गर्मी के मौसम को ध्यान में रखते हुए वैक्सीनेशन करवाने आए लोगों के लिए गर्मी के मौसम को देखते हुए पीने के पानी की सुविधा प्रदान करवाई गई है। उन्होंने कहा कि लोगों को सेहत विभाग का योगदान देने के साथ-साथ सम्मान करना चाहिए, ताकि हम मिलजुल कर संक्रमण से निजात पा सके।

इस मौके पर उपस्थित सहायक सिविल सर्जन डा. जसवंत सिंह ने कहा कि सेहत विभाग द्वारा वैक्सीनेशन अभियान चलाया जा रहा है। रोजाना जिले में वैक्सीनेशन की जा रही है। ऐसे में हम सभी का फर्ज बनता है कि वैक्सीन लगवाकर अपनी तथा अपने परिवार की सुरक्षा यकीनी बनाएं। उन्होंने एनजीओ का धन्यवाद किया। इस मौके पर हरिदर सिंह गिल समेत अन्य उपस्थित थे।

कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल ने मनाया मातृ दिवस कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल की ओर से रविवार को आनलाइन मातृ दिवस मनाया गया। स्कूल के सारे अध्यापकों, प्रिसिपल सतविदर कौर, महासचिव परमजीत कौर ने आनलाइन श्री जपुजी साहिब का पाठ किया एवं कोरोना महामारी से निजात दिलाने के लिए सरबत के भले की अरदास की। इस दौरान विद्यार्थियों की विभिन्न गतिविधियां करवाई गई। विद्यार्थियों ने मदर्स का दिन विशेष बनाया। विद्यार्थियों ने दिन की शुरूआत अपनी मां के साथ योगा करके की। कुछ विद्यार्थियों ने अपनी मां के लिए नाश्ता तैयार किया तथा कुछ ने अपनी मां के लिए फ्रूट पार्टी का प्रबंध किया। सीनियर विद्यार्थियों ने अपनी मां का दिन विशेष बनाने के लिए ग्रीटिग कार्ड बनाकर अपने प्यार का इजहार किया। वहीं विद्यार्थियों ने अपनी मां के साथ डांस किया। सारी तस्वीरें एकत्रित करके विद्यार्थियों द्वारा कोलाज तैयार किया गया। इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन दविदरपाल सिंह, अध्यक्ष कुलदीप सिंह सहगल, प्रिसिपल सतविदर कौर, समूह स्टाफ ने विद्यार्थियों को मातृ दिवस की शुभकामनाएं दीं।

chat bot
आपका साथी