जिला चुनाव अधिकारी ने समूह विभागों के स्टाफ के साथ की बैठक

। पोलिग व प्रीजाइडिग अफसरों व माइक्रो आब्जर्वरों की नियुक्ति के लिए समय पर डाटाबेस तैयार करने संबंधी डिप्टी कमिश्नर कम जिला चुनाव अधिकारी हरीश नायर ने प्रशासनिक कांप्लेक्स में कई विभागों के प्रमुखों के साथ बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 04:21 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 04:21 PM (IST)
जिला चुनाव अधिकारी ने समूह 
विभागों के स्टाफ के साथ की बैठक
जिला चुनाव अधिकारी ने समूह विभागों के स्टाफ के साथ की बैठक

संवाद सहयोगी,मोगा

केंद्रीय चुनाव आयोग की हिदायतों पर विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों को मद्देनजर रखते हुए जिले के मौजूदा 804 पोलिग स्टेशनों के लिए पोलिग व प्रीजाइडिग अफसरों व माइक्रो आब्जर्वरों की नियुक्ति के लिए समय पर डाटाबेस तैयार करने संबंधी डिप्टी कमिश्नर कम जिला चुनाव अधिकारी हरीश नायर ने प्रशासनिक कांप्लेक्स में कई विभागों के प्रमुखों के साथ बैठक की।

इस बैठक के दौरान 31 कालम वाले प्रोफार्मे में सारे अधिकारियों व कर्मचारियों सहित एडहाक, आउटसोर्स मुलाजिमों की सूचना एनआइसी पंजाब द्वारा तैयार किए गए डाइस साफ्टवेयर व कैप्सूल में प्राप्त करने के आदेश जारी किए गए। उन्होंने कहा कि वोटिग व पोलिग प्रक्रिया को उचित व निर्विघ्न ढंग से पूरा करने के लिए पोलिग स्टाफ की नियुक्ति कर दी गई है। मतदान व मतगणना के काम की महत्ता को देखते हुए डीसी ने सभी विभागों के प्रमुखों को हिदायत दी कि अपने-अपने विभागों के संबंधित स्टाफ के डाटा की हार्ड व साफ्ट कापी एक नवंबर तक एनआइसी दफ्तर जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में जमा करवाई जाए ताकि विधानसभा चुनाव 2022 के लिए पोलिग प्रीजाइडिग व माइक्रो आब्जर्वरों की नियुक्ति का डाटा समय पर तैयार किया जा सके।

chat bot
आपका साथी