विशेष सुविधा कैंप लगाकर किया जाएगा आवेदनों का निपटारा : डीसी

। लोगों को प्रशासनिक सेवाएं पहल के आधार पर मुहैया करवाने के लिए जिला प्रशासन ने अब मिशन मोड पर काम करने का फैसला किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 10:06 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 10:06 PM (IST)
विशेष सुविधा कैंप लगाकर किया जाएगा  
आवेदनों का निपटारा : डीसी
विशेष सुविधा कैंप लगाकर किया जाएगा आवेदनों का निपटारा : डीसी

संवाद सहयोगी,मोगा

लोगों को प्रशासनिक सेवाएं पहल के आधार पर मुहैया करवाने के लिए जिला प्रशासन ने अब मिशन मोड पर काम करने का फैसला किया है। इस कवायद में लोगों द्वारा दिए गए विभिन्न आवेदनों को निपटाने के लिए विशेष सुविधा कैंप लगाए जा रहे हैं।

इस संबंध में एक बैठक डिप्टी कमिश्नर हरीश नायर की अगुआई में जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में हुई। इस बैठक में समूह अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर व विभिन्न विभागों के जिला प्रमुखों ने शिरकत की। डीसी हरीश नायर ने कहा कि जिला प्रशासन को लोगों की सेवा में हर समय तत्पर रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनके ध्यान में आया है कि विभिन्न दफ्तरों में सरकारी सेवाएं लेने के लिए बड़ी संख्या में आवेदन पेंडिंग हैं, जिससे लोगों में काफी निराशा पैदा होती है। लोगों की इस परेशानी को दूर करने के लिए अब प्रशासन ने मिशन मोड में काम करने का फैसला किया है। इन आवेदनों को तुरंत निपटाया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रत्येक विधानसभा हलके मे 21 से 28 अक्टूबर को विशेष सुविधा कैंप लगाए जाएंगे। सुरिदर सिंह बावा बने प्रचार कमेटी के चेयरमैन विधायक डा.हरजोत कमल के दफ्तर में रविवार को बैठक हुई। इस दौरान पिछले काफी लंबे समय से कांग्रेस पार्टी की सेवा कर रहे सुरिदर सिंह बावा को प्रचार कमेटी का चेयरमैन बनाया गया।

इस दौरान बावा ने डा. हरजोत कमल का धन्यवाद करते हुए कहा कि वो सौंपी गई जिम्मेदारी को तनदेही के साथ निभाएंगे। इस मौके पर यूनिवर्सल ह्यूमन राइट एसोसिएशन मोगा के चेयरमैन विजय मदान, महासचिव गुरजीत सिंह, शमशेर सिंह, पवन मोंगा, विक्रमजीत सिंह प्रधान यूथ काग्रेस मोगा, प्रभजीत सिंह, हरकिरत सिंह, अमरजीत जस्सल, पुरशोतम अरोड़ा, मनदीप सिंह, सरपंच तेजा सिंह, सरपंच सिमरजीत सिंह, वीपी सेठी, दारा सिंह, गुरनाम सिंह, दविदर जौड़ा, दयाल सिंह, प्राण नाथ, निशान सिंह, हरसिमरन सिंह, सोम सिंह, तेजेन्द्र सिंह, सुरजीत सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी