पाकिस्तान का पुतला फूंककर धर्म रक्षा सेवा मंच ने किया प्रदर्शन

। धर्म रक्षा सेवा मंच की ओर से मंगलवार शाम को पाकिस्तान का पुतला फूंककर प्रदर्शन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 10:41 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 10:41 PM (IST)
पाकिस्तान का पुतला फूंककर धर्म  
रक्षा सेवा मंच ने किया प्रदर्शन
पाकिस्तान का पुतला फूंककर धर्म रक्षा सेवा मंच ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी,मोगा

धर्म रक्षा सेवा मंच की ओर से मंगलवार शाम को पाकिस्तान का पुतला फूंककर प्रदर्शन किया गया। मंच के अध्यक्ष सोनू अरोड़ा, सचिव नानक चोपड़ा ने कहा कि पाकिस्तान कश्मीर घाटी में हिन्दुओं, सिखों और सैनिको की हत्या करवाकर देश मे डर का माहौल पैदा करने की कोशिश कर रहा है। अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद पाकिस्तान अपने कश्मीर एजेंडे की नाकामी पर खुद डरा हुआ है। इसलिए वह घाटी में ऐसी कायराना हरकतें कर रहा है। पाकिस्तान के पुतले को अग्नि धर्म रक्षा सेवा मंच के चेयरमैन सुरिदर गुल्लू, प्रधान सोनू अरोड़ा, महासचिव नानक चोपड़ा, उप चेयरमैन सन्नी मनचंदा, राज कुमार शेट्टी, खेमचंद की अगुवाई में किया गया। सोनू अरोड़ा, नानक चौपड़ा ने केंद्र सरकार से मांग की कि पाकिस्तान पर फिर से एक जबरदस्त सर्जिकल स्ट्राइक की जाए ताकि उसकी ऐसी ओछी हरकतें करने की हिम्मत न हो। जम्मू कश्मीर घाटी में रह रहे हिन्दू, सिक्ख कौम की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए। उन्होंने बांग्लादेश में जो हिन्दुओं के मंदिर में हत्याकांड हुआ है उसकी भी कड़े शब्दों में निदा की। इस अवसर पर सोनू अरोड़ा, सुरिदर गुल्लु, सनी मनचंदा, नानक चोपड़ा, खेमचंद, राज कुमार शेट्टी, सुनील खन्ना, अश्वनी कुमार, रिकू शर्मा उपस्थित थे। पाकिस्तान व बांग्लादेश के झंडे फूंके, नारेबाजी पाकिस्तान और बांगलादेश में मंदिरों पर हो रहे हमलों के खिलाफ समाजसेवी राकेश सोनी मंगला ने मंगलवार को पुरानी दानामंडी में पाकिस्तान व बांग्लादेश का झंडा फूंककर बांग्लादेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने सरकार से मांग की है कि पाकिस्तान व बांग्लादेश में मंदिरों के साथ हिदुओं की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए।

इस मौके पर राकेश सोनी मंगला ने कहा कि पाकिस्तान व बांग्लादेश में मंदिरों के साथ हिदू परिवारों पर भी हमले किए जा रहे हैं जिससे पूरे देश के हिन्दू समाज में आक्रोश का माहौल है। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश व पाकिस्तान सरकार ऐसे जेहादियों के खिलाफ तत्काल सख्त कदम उठाए वहां के हिदू परिवारों व हिदू मंदिरों की सुरक्षा सुनिश्चित बनाए।

इस अवसर पर सोनी मंगला, देव धालीवाल, रिकू शर्मा, राजू बांसल, दिनेश, सुखविदर सिंह, मंगल सिंह, विक्रमजीत सिंह, बूटा सिंह, राम सिंह, संजय, विक्की, सतीश कुमार, काका, मुखविदर सिंह, गुनवंत सिंह , दविदर सिंह, हरजिदर सिंह बग्गो, संतोष, सत्यम, अजय, जतिदर सिंह, जसविदर सिंह, अजय कुमार, गणेश, रोहित रावल, हीरा लाल, प्रदीप, नीटा, बलविदर सिंह के अलावा बड़ी संख्या में युवा हाजिर रहे। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने बांग्लादेश व पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।

chat bot
आपका साथी