बेसहारा बुजुर्गो के इलाज के लिए धर्म रक्षा सेवा मंच ने दी दवाइयां

। धर्म रक्षा सेवा मंच एनजीओ की ओर से बेदी नगर में चल रहे बाबा हैदर शेख वृद्ध आश्रम में रह रहे बुजुर्गों के इलाज हेतु दवाइयां व सहायता राशि भेंट की गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 04:02 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 04:02 PM (IST)
बेसहारा बुजुर्गो के इलाज के लिए 
धर्म रक्षा सेवा मंच ने दी दवाइयां
बेसहारा बुजुर्गो के इलाज के लिए धर्म रक्षा सेवा मंच ने दी दवाइयां

संवाद सहयोगी, मोगा

धर्म रक्षा सेवा मंच एनजीओ की ओर से बेदी नगर में चल रहे बाबा हैदर शेख वृद्ध आश्रम में रह रहे बुजुर्गों के इलाज हेतु दवाइयां व सहायता राशि भेंट की गई।

संस्था के सरप्रस्त रजिदर वधवा, विजय गोयल, जसवंत राय आनंद, चेयरमैन सुरिदर शर्मा, सिटी अध्यक्ष सोनू अरोड़ा, महासचिव नानक चोपड़ा ने बताया कि वृद्ध आश्रम के सेवादार जसवीर सिंह द्वारा पिछले कई वर्षों से बेसहारा बुजुर्गों की देखभाल की जा रही है। सोनू अरोड़ा ने कहा कि बुजुर्गों की देखभाल करना सबसे बड़ा पुण्य का काम है। जिन बेसहारा बुजुर्गों का परिवार उन्हें छोड़ देता है उन बुजुर्गों की वृद्ध आश्रम में पूरी देखभाल की जाती है। पिछले कुछ समय में उन्हें सड़को पर ऐसे बुजुर्ग मिले हैं जिनका दिमागी संतुलन ठीक नहीं था उन्हें भी वृद्ध आश्रम में लाकर उनका उपचार किया जा रहा है। वृद्ध आश्रम में रहने वाले बेसहारा बुजुर्गों के इलाज हेतु धर्म रक्षा मंच की और से समय-समय पर दवाइयां दी जाएंगी ताकि कोई भी बेसहारा बुजुर्ग बीमारी के कारण दवा से वंचित न रहे। वृद्धाश्रम के सेवादार हैदर शेख ने संस्था द्वारा किए जा रहे समाजसेवी कार्यो की सराहना की। इस अवसर पर कमल कुमार, सतीश कटारिया, गोल्डी वर्मा, हनी छाबड़ा, राजा सेठी आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी