दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

धर्म रक्षा मंच ने शाम नर्सिग होम में स्टाफ के साथ मनाया नर्सेज-डे

धर्म रक्षा मंच ने शाम नर्सिग होम में स्टाफ के साथ मनाया नर्सेज-डे

धर्म रक्षा मंच एनजीओ के सदस्यों ने शाम सुंदर नर्सिंग होम के स्टाफ के साथ इंटरनेशनल नर्सेज-डे मनाया।

JagranThu, 13 May 2021 10:29 PM (IST)

संवाद सहयोगी, मोगा

धर्म रक्षा मंच एनजीओ के सदस्यों ने शाम सुंदर नर्सिंग होम के स्टाफ के साथ इंटरनेशनल नर्सेज-डे मनाया। इस दौरान प्रधान सोनू अरोड़ा, नानक चोपड़ा व सत्ती चावला ने कहा कि कोरोना काल में फ्रंटलाइन पर काम करने वाले नर्सिंग स्टाफ का योगदान सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है जो अपनी जान हथेली पर रख कोरोना के खिलाफ लड़ रहे है।

उन्होंने कहा कि नर्सिंग स्टाफ का सभी को सम्मान करना चाहिए। इस दौरान मंच के सदस्यों ने केक काट कर नर्सो को सम्मानित किया गया। वही अस्पताल के रमेश चावला को विशेष रूप से उनके कोविड 19 वैक्सीनेशन में सहयोग के चलते सम्मानित किया गया।

रमेश चावला,नवजोत और पलक ने कहा कि सब लोगों का ये फर्ज बनता है कि वो शारीरिक दूरी बनाए रखें, मास्क और सैनिटाइजर का प्रयोग करें और बिना डर के वैक्सीनेशन करवाए। इस अवसर पर नानक चोपड़ा, सत्ती चावला,राज कुमार शेट्टी, सुनील खन्ना, नवजोत, पलक, रमेश चावला, नवजोत, अमनदीप,करमजीत, कमल जीत, नम्रता, मनप्रीत,शशि, रमनदीप, परमजीत, लवप्रीत, रश्मि आदि हाजिर थे। वृद्ध व अनाथ आश्रम के निर्माण कार्य के लिए कमेटी गठित सेवा कुंज अनाथ एवं वृद्ध आश्रम की मीटिग श्री योगीराज ब्रह्मचारी कुटिया में हुई। बैठक के दौरान आश्रम के निर्माण कार्य को लेकर कमेटी का गठन किया गया।

इस मोके पर सभी की सम्मति के साथ स्वामी अमरेश्वरा दास को कमेटी का प्रधान चुना गया। एडवोकेट श्री बोधराज मजीठिया को चेयरमैन, शलीन शर्मा को सीनियर उपप्रधान, कनव अग्रवाल को उपप्रधान, पुनीत बंसल कैशियर, साहिल अरोड़ा महासचिव, राजेंद्र लकी को सचिव, करणजीत धमीजा को मीडिया सचिव, सुरेंद्र गोरा को एडवाइजर, एडवोकेट अशोक बाबा को लीगल एडवाइजर नियुक्त किया गया। सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों ने सेवा कुंज अनाथ एवं वृद्ध आश्रम की सेवा में पूर्ण सहयोग देने का संकल्प लिया। स्वामी अमरेश्वरा दास ने कहा कि जीटी रोड बरनाला बाईपास के पास 12 मरले जगह में यह वृद्धाश्रम एवं अनाथ आश्रम बनेगा, इसका निर्माण कार्य आरंभ कर दिया गया है। उन्होंने सभी को इस निर्माण के कार्य में सहयोग करने की अपील की।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.