निगम कमिश्नर को सौंपा मांपत्र, शहर में लगाएं सीसीटीवी कैमरे

। धर्म रक्षा सेवा मंच की तरफ से नगर निगम के कमिश्नर सुरिंदर सिंह को इस योजना को पूरा करवाने के लिए मांगपत्र डिप्टी मेयर अशोक धमीजा की उपस्थिति में सौंप गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 04:47 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 04:47 PM (IST)
निगम कमिश्नर को सौंपा मांपत्र, 
शहर में लगाएं सीसीटीवी कैमरे
निगम कमिश्नर को सौंपा मांपत्र, शहर में लगाएं सीसीटीवी कैमरे

संवाद सहयोगी,मोगा

शहर में लगातार बढ़ रहे अपराध के ग्राफ को देखते हुए सुरक्षा के नजरिए से सीसीटीटी कैमरे लगाने के लिए एक प्रोजेक्ट का नींव पत्थर दो अक्टूबर 2020 को रखा था, लेकिन इस प्रोजेक्ट पर आज तक कोई काम नहीं हुआ।

इसे देखते हुए धर्म रक्षा सेवा मंच की तरफ से नगर निगम के कमिश्नर सुरिंदर सिंह को इस योजना को पूरा करवाने के लिए मांगपत्र डिप्टी मेयर अशोक धमीजा की उपस्थिति में सौंप गया। मंच के सदस्यों ने कमिश्नर से अपील की कि इस प्रोजक्ट को जल्द मुकम्मल करवाएं। धर्म रक्षा सेवा मंच के प्रधान सोनू अरोड़ा व महासचिव नानक चोपड़ा ने बताया कि इस मुद्दे पर मंच की तरफ से कुछ समय पहले भी विधायक द्वारा रखे गए नींव पत्थर की धूप-बत्ती कर प्रशासन का ध्यान का इस ओर आकर्षित करने की कोशिश की गई, लेकिन कुछ नहीं हुआ। वहीं, नगर निगम कमिश्नर सुरिदर सिंह ने कहा कि ये मामला नागरिकों की आंतरिक सुरक्षा से जुड़ा हुआ है और वह इस और खास ध्यान देंगे। इस मौके पर प्रधान सोनू अरोडा, महासचिव नानक चोपड़ा, उपप्रधान सत्ती चावला,एग्जीक्यूटिव सदस्य राज कुमार शेट्टी, सुनील खन्ना आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी