जय श्री महाकाली मंदिर में भक्तों ने किया पूजन

। कोटकपूरा रोड स्थित माता महाकाली के मंदिर में पंडित जय हंस पांडे की अध्यक्षता में भक्तों ने माता के दरबार में नतमस्तक होकर आशीर्वाद प्राप्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 03:40 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 03:40 PM (IST)
जय श्री महाकाली मंदिर में भक्तों 
ने किया पूजन
जय श्री महाकाली मंदिर में भक्तों ने किया पूजन

संवाद सहयोगी, मोगा

कोटकपूरा रोड स्थित माता महाकाली के मंदिर में पंडित जय हंस पांडे की अध्यक्षता में भक्तों ने माता के दरबार में नतमस्तक होकर आशीर्वाद प्राप्त किया। दूर-दूर से आए श्रद्धालुओं ने मां काली के दरबार में माथा टेक हाजिरी लगाई।

मंदिर के चेयरमैन मास्टर दर्शन लाल कांसल ने माता की पूजा कर महामाई को चुनरी चढ़ाकर पुष्प अर्पित किए। माता की महत्ता बताते पंडित जय हंस पांडे ने बताया कि मां काली सर्व दुखों को दूर करने वाली और हर विपदा दूर करने वाली हैं। मां शत्रुओं से अपने भक्तों की रक्षा करती है और पापियों का नाश करती है। उन्होंने बताया कि विभिन्न रूपों को धारण करते हुए मां की महिमा भक्तों का कल्याण करती हैं। मंदिर के प्रधान जसवंत रे आनंद और मास्टर दर्शन कांसल ने बताया कि भक्तों के बैठने के लिए सत्संग हाल का निर्माण कार्य चल रहा है। जो जल्द ही संगत के सहयोग से पूर्ण हो जाएगा। उन्होंने सभी श्रद्धालुओं को इस कार्य में बढ़चढ़कर सहयोग करने की अपील की। भक्तों ने सामूहिक रूप में माता के दरबार में मां काली की आरती की। सभी को प्रसाद वितरित किया गया।

chat bot
आपका साथी