श्री पंचमुखी मंदिर में भक्तों ने किया हनुमान जी का पूजन

। श्री पंचमुखी धाम मंदिर में मंगलवार की रात श्री हनुमान चालीसा का सामूहिक पाठ करवाया गया। पंडित पुष्पराज शर्मा की अध्यक्षता में समाजसेवी लक्की गिल राजेश अरोड़ा मनोज अरोड़ाविशाल ढींगड़ा शिव टंडन अश्वनी शर्मा मणि जिदल और प्रहलाद कालड़ा ने श्री हनुमान जी के दरबार मे पूजा-अर्चना करते हुए ज्योति प्रचंड की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 03:13 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 03:13 PM (IST)
श्री पंचमुखी मंदिर में भक्तों ने 
किया हनुमान जी का पूजन
श्री पंचमुखी मंदिर में भक्तों ने किया हनुमान जी का पूजन

संवाद सहयोगी, मोगा

श्री पंचमुखी धाम मंदिर में मंगलवार की रात श्री हनुमान चालीसा का सामूहिक पाठ करवाया गया। पंडित पुष्पराज शर्मा की अध्यक्षता में समाजसेवी लक्की गिल, राजेश अरोड़ा, मनोज अरोड़ा,विशाल ढींगड़ा, शिव टंडन, अश्वनी शर्मा, मणि जिदल और प्रहलाद कालड़ा ने श्री हनुमान जी के दरबार मे पूजा-अर्चना करते हुए ज्योति प्रचंड की।

श्रद्धालुओं ने श्री हनुमान जी के दरबार में माथा टेकने के बाद सर्वभले की प्रार्थना की। मंदिर कमेटी के सेवादार मनोज टंडन, शिव टंडन, नितिन गुप्ता, हैप्पी, राज टंडन, शंकर टंडन की ओर से श्रद्धालुओं के लिए भंडारे की व्यवस्था की गई। पंडित पुष्पराज शर्मा ने कहा कि हनुमान जी की भक्ति करने वाला व्यक्ति हमेशा सुखमय जीवन प्राप्त करता है। उसके जीवन में आने वाले कष्टों का निवारण हनुमान जी करते हैं। मंदिर प्रांगण में श्री पंचमुखी हनुमान, शनि महाराज के नौ स्वरूप, दुर्गा माता सहित शिव परिवार स्थापित है। उन्होंने कहा कि हनुमान जी को सिदूर का चोला चढ़ाने से और श्रीराम के जयकारे लगाने वाले पर हनुमान जी विशेष कृपा करते हैं। हनुमान जी की भक्ति करने वालों के जीवन में कभी संकट नहीं आते। संकीर्तन के समापन पर श्री हनुमान जी की आरती करके श्रद्धालुओं को प्रसाद वितरित किया गया।

chat bot
आपका साथी