सुशील कुमार तुली ने डीईओ सेकेंडरी का पदभार संभाला

। जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) सेकेंडरी सुशील नाथ का मोहाली तबादला होने पर सुशील कुमार तुली ने सोमवार को बतौर डीईओ सेकेंडरी मोगा का पदभार संभाल लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 10:26 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 10:26 PM (IST)
सुशील कुमार तुली ने डीईओ 
सेकेंडरी का पदभार संभाला
सुशील कुमार तुली ने डीईओ सेकेंडरी का पदभार संभाला

संवाद सहयोगी,मोगा

जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) सेकेंडरी सुशील नाथ का मोहाली तबादला होने पर सुशील कुमार तुली ने सोमवार को बतौर डीईओ सेकेंडरी मोगा का पदभार संभाल लिया।

तुली इससे पहले नवांशहर, तरनतारन और अमृतसर जिले के जिला शिक्षा अधिकारी के तौर पर कार्यरत रह चुके हैं। वह एक बहुत ही मिलनसार, कर्मठ और उदारवादी विचारधारा से संबंधित अधिकारी के रूप में विलक्षण पहचान रखते हैं। सोमवार को मोगा पहुंचने पर जिला शिक्षा अधिकारी एलिमेंट्री वरिदर पाल सिंह, उप जिला शिक्षा अधिकारी राकेश कुमार मक्कड़, स्मार्ट स्कूल कोआर्डिनेटर अवतार सिंह करीर सुपरिटेंडेंट परमजीत कौर, डीएम अंग्रेजी सुखजिदर सिंह, डीएम साइंस कुलदीप कुमार, जिला कोआर्डिनेटर हर्ष कुमार गोयल सहित विभागीय कर्मचारियों और पदाधिकारियों ने सुशील कुमार तुली का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

इस दौरान सुशील कुमार तुली ने कहा कि वह पूर्णत: तनदेही और कर्मठता से विभाग के कार्यक्रमों को बेहतरीन तरीके से लागू करने का हर संभव यत्न करेंगे। उन्होंने सभी स्कूल प्रमुखों अध्यापकों और विभागीय कर्मचारियों से उन्हें पूर्ण सहयोग देने की अपील की और अपनी तरफ से सभी को साथ लेकर चलने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मोगा जिला शिक्षा के क्षेत्र में सदैव महत्वपूर्ण और निर्णायक भूमिका निभाता रहा है और आज वह मोगा के जिला शिक्षा अधिकारी के तौर पर ज्वाइन करते समय गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। संक्रमण का नया केस नहीं, 1139 लोगों के सैंपल लिए जिले में सोमवार को कोरोना संक्रमण का नया केस न रिपोर्ट होने से राहत रही। अब जिले में दो ही एक्टिव केस हैं। अब तक 234 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है। वहीं, सोमवार को सेहत विभाग की टीमों ने 1139 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए फरीदकोट भेजे हैं।

सिविल सर्जन डा. हितिंदर कौर ने बताया कि सोमवार को कोई संक्रमित नहीं मिला है। उन्होंने बताया कि अब तक सेहत विभाग की ओर से 2,38,795 लोगों के कोरोना की जांच के लिए सैंपल लिए जा चुके हैं, जिनमें से 1,53,082 लोगों के सैंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। वहीं 789 लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है। अब तक जिले में 8448 लोग कोरोना को हराकर स्वस्थ हो चुके हैं।

chat bot
आपका साथी