संदिग्ध अवस्था में तीन बहनों के इकलौते भाई की मौत

। गांव कोरेवाला के रहने वाले तीन बहनों के इकलौते भाई की शनिवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 09:49 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 09:49 PM (IST)
संदिग्ध अवस्था में तीन बहनों के इकलौते भाई की मौत
संदिग्ध अवस्था में तीन बहनों के इकलौते भाई की मौत

संवाद सहयोगी,मोगा

गांव कोरेवाला के रहने वाले तीन बहनों के इकलौते भाई की शनिवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की विधवा मां के बयानों पर कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार को सौंप दिया है।

थाना सदर में तैनात एएसआइ जसविदर सिंह ने बताया कि गांव कोरोवाला निवासी 24 वर्षीय हरदीप सिंह के पिता की कई वर्ष पहले मौत हो चुकी है। मृतक तीन बहनों का इकलौता भाई होने समेत विधवा मां का सहारा था। दो बहनों की शादी हो चुकी है। परमजीत कौर ने उसका बेटा हरदीप सिंह नशा करने का आदी था। उसे जिला फिरोजपुर के गांव चंदड़ में बने नशा छुड़ाओ केंद्र में दाखिल भी करवाया था। वहां से वह पिछले महीने ही ठीक होकर गांव लौटा था।

गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने का कह घर से निकला था

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हरदीप 14 जनवरी को मां परमजीत कौर को गांव डरोली स्थित गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने की बात कहकर कार लेकर घर से निकला। लेकिन देर सायं तक गांव नहीं पहुंचना। इस पर परमजीत कौर व अन्य लोगों ने उसे ढूंढ़ने का प्रयास किया। पूरी रात गांव डरोली के आसपास ढूंढ़ने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला।

कार में मिला हरदीप का शव

पुलिस अधिकारी के अनुसार अगले दिन किसी ने बताया कि एक गाड़ी साफूवाला रोड पर खड़ी है जिसमें एक युवक का शव पड़ा हुआ है। परिवार के सदस्यों ने पुलिस के सहयोग से मौके पर पहुंचकर कार देखी तो हरदीप का शव अंदर पड़ा था। मृतक की नाक और बाजू से रक्त बह रहा था। पुलिस ने आंशका जताई कि उक्त युवक की नशे के सेवन से मौत हुई है।

chat bot
आपका साथी