सुपारी किलर ने डिप्टी मेयर के भाई और भतीजे पर किया जानलेवा हमला

। नगर निगम के डिप्टी मेयर अशोक धमीजा के भाई व भतीजे पर मोटरसाइकिल सवार दो सुपारी किलर ने फायरिग कर जानलेवा हमला किया।

JagranWed, 01 Dec 2021 10:25 PM (IST)
सुपारी किलर ने डिप्टी मेयर के भाई और भतीजे पर किया जानलेवा हमला

संवाद सहयोगी,मोगा

नगर निगम के डिप्टी मेयर अशोक धमीजा के भाई व भतीजे पर मोटरसाइकिल सवार दो सुपारी किलर ने फायरिग कर जानलेवा हमला किया। हमले के दौरान भतीजे ने भागकर घर में घुसने की कोशिश की लेकिन बाइक सवार ने उस पर फायरिग कर दी। बेटे को लहूलुहान देख डिप्टी मेयर के भाई व घायल के पिता ने बाइक सवार एक सुपारी किलर को पकड़ लिया। सुपारी किलर ने उसके सिर में रिवाल्वर की बट मारी तो पिता के सिर से भी खून बह निकला, लेकिन उन्होंने सुपारी किलर का हाथ नहीं छोड़ा। इस बीच मौके पर भीड़ एकत्रित होने लगी तो दूसरा हमलावर मौके से फरार हो गया। पकड़ा गया सुपारी किलर एक कुख्यात गैंगस्टर से संबंधित बताया जा रहा है, उसे डिप्टी मेयर के भाई को मारने की सुपारी दी गई थी। भीड़ की पिटाई से घायल सुपारी किलर को मथुरादास सिविल अस्पताल में कड़ी सुरक्षा में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। पुलिस अधिकारी इस मामले में अभी कुछ भी बोलने से इन्कार कर रहे हैं। डीआइजी सुरजीत सिंह ने बताया कि मामला बड़ा है, छानबीन की जा रही है, अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

मोगा की नानक नगरी में मंगलवार को एक बाइक पर सवार दो लोगों ने सीनियर डिप्टी मेयर के भतीजे व भाई पर गोलियां चलाई। इस घटना के दौरान सीनियर डिप्टी मेयर के भतीजे के घायल होने के साथ डिप्टी मेयर का भाई भी घायल हो गया। गोलियां चलाने वाले एक आरोपित लोगों की मदद से काबू करके पुलिस के हवाले किया गया है । सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर पुलिस उक्त मामले की गंभीरता से जांच करने में जुटी हुई है। वही घायल पिता पुत्र को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जबकि दूसरी ओर मौके पर दबोचने के बाद लोगों की धुनाई के बाद घायल हुए आरोपित के उपचार करने के बाद उससे पूछताछ की जा रही है।

सिविल अस्पताल डिप्टी मेयर अशोक धमीजा ने बताया कि उसका भाई सुनील कुमार उर्फ सोनू धमीजा अपने 20 वर्षीय बेटे प्रथम धमीजा के साथ नानक नगरी स्थित फाइनांस कंपनी के काम से बाइक पर घर आ रहे थे। शिव डेयरी के पास बाइक सवार दो युवकों ने उन पर गोली चला दी। एक गोली प्रथम की टांग पर लगी, जबकि सुनील कुमार ने इसके बाद बाइक सवारों को पकड़ने की कोशिश की तो हमलावरों ने उसके सिर पर पिस्तौल की बट मारकर घायल कर दिया। सोनू ने हिम्मत नहीं हारी, उसने एक हमलावर को बाजू से पकड़ लिया। इस बीच फायरिग की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो दूसरा हमलावर मौके से फरार हो गया। पकड़े गए सुपारी किलर की भीड़ ने जमकर धुनाई कर डाली। सोनीपत से आया था सुपारी किलर

सिविल अस्पताल में पुलिस अधिकारियों के बीच जो कानाफूसी हो रही थी, उसके अनुसार हमलावर हरियाणा के सोनीपत शहर का निवासी मोनू डागर पुत्र रामकुमार बताया जा रहा है। बुधवार की सुबह सुपारी किलर बस से मोगा पहुंचा। बुगीपुरा चौक पर उतरकर वहां मोटरसाइकिल पर पहले से इंतजार कर रहे अमृतसर के निवासी युवक से मिला। अमृतसर के युवक ने सुपारी किलर को नौ एमएम की लोडेड पिस्तौल दी।उसके बाद दोनों लोग अपने टारगेट पर पहुंचे थे। वारदात को अंजाम देने से पहले की रेकी

काबू किए गए आरोपित ने पुलिस को बताया कि वे दोनों नानक नगरी पहुंचे थे। सुपारी किलर ने बताया है कि सुपारी देने वाले कनाडा में बैठे गैंगस्टर की धमीजा परिवार के एक व्यक्ति के साथ पुरानी दुश्मनी चली आ रही है। उसी दुश्मनी के चलते उसे मारने की सुपारी दी गई थी। अमृतसर का युवक हरियाणा से आए सुपारी किलर से पहले क्षेत्र की पूरी रेकी कर चुका था। पकड़ा गया सुपारी किलर छह महीने पहले अमृतसर स्थित एक अस्पताल में गैंगस्टर राणा कंदोवालिया की हत्या में भी वांछित है।

थाना सिटी-वन के प्रभारी इंस्पेक्टर चन्नन सिंह ने बताया कि इस मामले में एक आरोपित को काबू किया गया है। उससे घटना के संबध में विस्तार से पूछताछ की जा रही है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.