डिप्टी कमिश्नर ने वूमेन मैराथन का पोस्टर किया रिलीज

। कंज्यूमर राइट्स आग्रेनाइजेशन एवं अग्रवाल महिला सेल की ओर से सात को करवाए जा रहे शहर में करवाई जा रही सबसे बड़ी वूमेन मैराथन का पोस्टर डिप्टी कमिश्नर संदीप हंस ने रिलीज किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 10:38 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 10:38 PM (IST)
डिप्टी कमिश्नर ने वूमेन मैराथन का पोस्टर किया रिलीज
डिप्टी कमिश्नर ने वूमेन मैराथन का पोस्टर किया रिलीज

संवाद सहयोगी,मोगा

कंज्यूमर राइट्स आग्रेनाइजेशन एवं अग्रवाल महिला सेल की ओर से सात को करवाए जा रहे शहर में करवाई जा रही सबसे बड़ी वूमेन मैराथन का पोस्टर डिप्टी कमिश्नर संदीप हंस ने रिलीज किया।

इस मौके पर अध्यक्ष भावना बांसल ने इस समागम की रूपरेखा को लेकर डिप्टी कमिश्नर को जानकारी दी। इस मौके पर डिप्टी कमिश्नर संदीप हंस ने समागम की सफलता के लिए बधाई दी। उन्होंने समागम के लिए मेडिकल तथा पुलिस सेवाएं मुहैया करवाने में सहयोग दिया। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष भावना बांसल ने कहा कि समागम के मुख्यतिथि डिप्टी कमिश्नर संदीप हंस होंगे। उन्होंने कहा कि समागम की तैयारियां जोरशोर से आरंभ कर दी गई है। इस मौके पर जिला स्पोक्सपर्सन वरिदर कौर, सिटी अध्यक्ष लवली सिगला, जिला उपाध्यक्ष प्रीती पब्बी, रचिता बांसल, नीनू बांसल, कोमल मित्तल आदि सदस्य उपस्थित थे। लायंस क्लब मोगा रायल ने स्कूल में लगवाया वाटर कूलर लायंस क्लब मोगा रायल की ओर से देव समाज स्कूल में विद्यार्थियों को स्वच्छ जल मुहैया करवाने के उद्देश्य से नए आरओ सहित वाटर कूलर लगवाया गया।

इसका उद्घाटन क्लब के अध्यक्ष संजीव सिगला ने करते हुए कहा कि मानवता की सेवा को समर्पित क्लब द्वारा शहर के सरकारी स्कूलों में विद्यार्थियों को पढ़ने के लिए पाठ्य सामग्री व वर्दियां मुहैया करवाई जाती हैं। वहीं, आर्थिक रूप से कमजोर मरीजों को इलाज के लिए मेडिकल सुविधा भी प्रदान की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि क्लब के समूह सदस्य अपने स्तर पर शहर की स्लम बस्तियों में रहने वाले लोगों के लिए प्रत्येक महीने राशन भी मुहैया करवाते हैं, ताकि कोरोना के कारण जिन लोगों के रोजगार प्रभावित हुए हैं उनको राहत मिल सके। स्कूल के मैनेजर व पूर्व पार्षद दीपइन्द्र संधू ने क्लब द्वारा विद्यार्थियों के लिए स्कूल में लगवाए वाटर कूलर के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को शिक्षित कर उनके सपनों को साकार करना ही स्कूल का उद्देश्य है। इस अवसर पर चन्द्र सहगल, राजीव गुलाटी, संजीव आहूजा, अजय कटारिया, सुरेन्द्र सिगला, मनोज गर्ग, केवल सिगला, संजीव शर्मा, प्रिसीपल अनुराग धूरिया, जेड ग्रोवर आदि सदस्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी