खाली प्लाट की चारदीवारी न कराने वालों पर हो कार्रवाई

पार्षद साहिल अरोड़ा ने मेयर नीतिका भल्ला को ज्ञापन सौंपकर मांग की कि शहर में जिन लोगों ने भी प्लाट खरीदकर बिना चारदीवारी बनाए छोड़ दिए हैं वहां लोग कूड़ा फेंक रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 04:18 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 04:18 PM (IST)
खाली प्लाट की चारदीवारी न कराने वालों पर हो कार्रवाई
खाली प्लाट की चारदीवारी न कराने वालों पर हो कार्रवाई

संवाद सहयोगी, मोगा : पार्षद साहिल अरोड़ा ने मेयर नीतिका भल्ला को ज्ञापन सौंपकर मांग की कि शहर में जिन लोगों ने भी प्लाट खरीदकर बिना चारदीवारी बनाए छोड़ दिए हैं, वहां लोग कूड़ा फेंक रहे हैं। इससे शहर का वातावरण खराब हो रहा है, उन्होंने मांग की कि प्लाट की चारदीवारी न बनवाने वाले प्लाट मालिकों को नोटिस जारी कर जुर्माना लगाया जाए, ताकि शहर के आबादी वाले इलाकों में कूड़ा फेंकना बंद हो सके। ये बहुत ही गंभीर मामला है, जिस पर जल्द अमल किया जाना चाहिए। निगम के नियमों में भी प्लाट मालिकों पर जुर्माने का प्रावधान है।

वार्ड नंबर-38 के पार्षद साहिल अरोड़ा ने मेयर नीतिका भल्ला, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण कुमार पीना व डिप्टी मेयर अशोक धमीजा को मांग पत्र सौंपा। इस दौरान पार्षद साहिल अरोड़ा ने कहा कि शहर में बहुत सारे प्लाट खाली पड़े हैं। इस कारण लोग वहां कूड़ा कर्कट आदि फेंकने लग जाते हैं। इससे बीमारियां लगने का खतरा बढ़ जाता है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा भी सूचित किया गया था कि जिसका भी प्लाट शहर की सीमा में है तो वह अपने प्लाटों की चारदीवारी करके एक दरवाजा लगाना सुनिश्चित करे। उन्होंने निगम कमिश्नर से मांग की कि इस मामले को गंभीरता से लिया जाए। इस दौरान निगम मेयर नीतिका भल्ला, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण कुमार पीना व डिप्टी मेयर अशोक धमीजा ने जल्द ही समस्या का समाधान करवाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर कांग्रेसी नेता दीपक भल्ला भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी