पार्षद पायल को अग्रवाल समाज सभा ने किया सम्मानित

। अग्रवाल समाज सभा के सदस्यों ने निगम चुनाव में विजेता हुई वार्ड 41 से पार्षद पायल गर्ग को सम्मानित करने के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 10:30 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 10:30 PM (IST)
पार्षद पायल को अग्रवाल समाज सभा ने किया सम्मानित
पार्षद पायल को अग्रवाल समाज सभा ने किया सम्मानित

संवाद सहयोगी,मोगा

अग्रवाल समाज सभा के सदस्यों ने निगम चुनाव में विजेता हुई वार्ड 41 से पार्षद पायल गर्ग को सम्मानित करने के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया।

इस अवसर पर अग्रवाल समाज सभा के प्रदेश अध्यक्ष डा. अजय कांसल ने अपने संबोधन में कहा कि हमारे समाज को इसी प्रकार आगे बढ़ना चाहिए, ताकि हम राजनीतिक और सामाजिक तौर पर और मजबूत हो सकें। सभा के सभी सदस्यों ने पार्षद पायल गर्ग और उनके परिवार को चुनाव में जीत के लिए शुभकामनाएं दीं और उन्हें सम्मानित किया। पार्षद पायल गर्ग ने कहा कि वार्ड के वासियों की हर समस्या का हल किया जाएगा। इस अवसर पर तरुण बंसल, रितेश बंसल, मनोज बंसल, भावना बांसल, लवली सिगला, पंकज मित्तल, अतुल बंसल, रोबिन कांसल, गौरव गर्ग, राजीव सिगला, सुरेन्द्र कांसल आदि उपस्थित थे। अनमोल वेलफेयर क्लब ने गोसेवा कर मनाया स्थापना दिवस अनमोल वेलफेयर क्लब के सदस्यों ने क्लब के स्थापना दिवस पर गोशाला में जाकर गोपूजन किया। इस दौरान गोशाला में गायों को हरा चारा और गुड़ डालकर समाज भलाई के कार्य आरंभ किए गए।

क्लब के अध्यक्ष राजेश अरोड़ा व कैशियर पिटू तायल ने कहा कि क्लब का मुख्य उद्देश्य समाज भलाई के कार्यों में बढ़-चढ़कर शिरकत करना है। उन्होंने कहा कि हमें घर में खाना बनाने से पहले पहली एक रोटी गाय के लिए निकालनी चाहिए। गाय को हरा चारा डालना चाहिए। उन्होंने सभी सदस्यों को क्लब के स्थापना दिवस की बधाई। इस मौके पर राजेश अरोड़ा, प्रिटू तायल, बिट्टू छाबड़ा, अमन मेहंदी वाला, प्रलाद कालड़ा, अक्षय गुलाटी, प्रिस गाबा आदि सदस्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी