श्री राम शरणम आश्रम के कैंप में 100 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

। श्री राम शरणम आश्रम में कोरोना टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया। कैंप में सरकारी अस्पताल की सेहत विभाग की टीम ने 100 लोगो को वैक्सीन लगाई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 09:48 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 09:48 PM (IST)
श्री राम शरणम आश्रम के कैंप में  
100 लोगों ने लगवाई वैक्सीन
श्री राम शरणम आश्रम के कैंप में 100 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

संवाद सहयोगी, मोगा

श्री राम शरणम आश्रम में कोरोना टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया। कैंप में सरकारी अस्पताल की सेहत विभाग की टीम ने 100 लोगो को वैक्सीन लगाई।

कैंप के आरंभ में सभी ने गुरु के चरणों में कोरोना महामारी को जल्द खत्म करने की प्रार्थना की। संचालक प्रदीप बजाज ने कहा कि वैक्सीन हमारे शरीर को किसी भी बीमारी, या संक्रमण से लड़ने के लिए तैयार करती है। हमारे शरीर के इम्यून सिस्टम को मजबूत करती है जो बाहरी हमले से लड़ने में हमारे शरीर की मदद करती है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 से बचाव के लिए जो सरकार ने समस्त जन को वैक्सीन लगाने की कड़ी आरंभ की है, हम सबको इसका लाभ लेना चाहिए। मानवता की सेवा में कदम बढ़ाते हुए सभी लोग वैक्सीन लगवाएं तथा दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि सरकार ने 45 की आयु के ज्यादा उम्र वाले लोगों की वैक्सीनेशन की जो पहल की है वह सराहनीय है।

उन्होंने सभी से आग्रह किया कि इस वैक्सीनेशन पर किसी को संदेह न करे। वैक्सीनेशन पूरी तरह से सुरक्षित है। डा. गगन दीप सिंह ने कहा कि सरकारी अस्पताल द्वारा अलग अलग संस्थाओं के सहयोग से अलग-अलग क्षेत्रों में कोरोना टीकाकरण के कैंप आयोजित किए जा रहे हैं ताकि लोगों को अपने घर के नजदीक ही इसका लाभ मिल सके। प्रदीप बजाज ने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए टीका लगवाना जरूरी है। इस मौके पर प्रवीण सिगला, नरेश बजाज, रामपाल गुप्ता, संजय अरोड़ा, रमेश लाल, गगन गर्ग,रेनू मित्तल, डिपल मित्तल, मधु मित्तल, हरप्रीत कौर,अमनदीप सिंह के अलावा अन्य हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी