भाविप के कैंप में 200 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

। एसएमओ कोट ईसे खां डा. राकेश कुमार बाली की अगुआई में भारत विकास परिषद (भाविप) की ओर से धर्मकोट में फ्री वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:17 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:17 PM (IST)
भाविप के कैंप में 200 लोगों ने लगवाई वैक्सीन
भाविप के कैंप में 200 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

संवाद सहयोगी,धर्मकोट

एसएमओ कोट ईसे खां डा. राकेश कुमार बाली की अगुआई में भारत विकास परिषद (भाविप) की ओर से धर्मकोट में फ्री वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया।

इस कैंप दौरान सेहत विभाग की टीम गुरबीर सिंह फार्मेसी अफसर, नवजोत कौर स्टाफ नर्स, प्रवीण कौर स्टाफ नर्स, गुरप्रीत कौर स्टाफ नर्स, चरणजीत कौर स्टाफ नर्स तथा दीपक कुमार ने 200 लोगों को वैकसीन लगाई। फार्मेसी अफसर गुरबीर सिंह ने कहा कि यह वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है, जिसका कोई भी बुरा प्रभाव शरीर पर नहीं पड़ता है। उन्होंने लोगों से अपील की कि हर व्यक्ति को वैक्सीन जरूर लगवानी चाहिए। इस दौरान सभा की ओर से डाक्टरी टीम का विशेष सम्मान किया गया।

इस मौके पर भाविप के अध्यक्ष गौरव शर्मा, रमन जिदल, जसविदर सिंह रखरा, सचिन ग्रोवर, गौरव दाबड़ा, डा. तेजवीर सिंह आदि उपस्थित थे। सरकारी स्कूल में नए कमरे का डीईओ ने रखा नींव पत्थर विधायक डा. हरजोत कमल के प्रयासों से गांव लंडेके के सरकारी स्कूल में बनाई जा रही नई इमारत के कमरे का नींव पत्थर रखने की रस्म जिला शिक्षा अधिकारी सुशील नाथ ने निभाई।

इस दौरान जिला शिक्षा अधिकारी सुशील नाथ ने कहा कि सरकारी स्कूलों में शिक्षा के स्तर को ऊंचा उठाने के लिए जिले के करीब सारे स्कूल स्मार्ट बन चुके हैं तथा विद्यार्थियों को आधुनिक तकनीक से लैस किया जा रहा है। पार्षद जसविदर सिंह काका लंडेके ने कहा कि विधायक की ओर से समूचे हलके की नुहार बदलने के लिए किए जा रहे कार्य सराहनीय है। इस दौरान जगदीप सिंह सीरा लंडेके उपाध्यक्ष मार्केट कमेटी मोगा, पार्षद जसविदर सिंह काका लंडेके, पूर्व सरपंच हरदयाल सिंह, चेयरमैन दीशा बराड़, छिदरपाल सिंह हैड मास्टर, स्कूल प्रबंधक कमेटी के चेयरमैन दरबारा सिंह गुरशरणपाल सिंह, राजू गिल और छिदर सिंह उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी