कांग्रेस नेता खोखों पर ड्रामा करना बंद करें, गड़बड़ी है तो कार्रवाई करें

जिला भाजपा के अध्यक्ष विनय कुमार शर्मा एवं भाजपा स्थानीय निकाय विग के अध्यक्ष ने बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 10:35 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 10:35 PM (IST)
कांग्रेस नेता खोखों पर ड्रामा करना बंद करें, गड़बड़ी है तो कार्रवाई करें
कांग्रेस नेता खोखों पर ड्रामा करना बंद करें, गड़बड़ी है तो कार्रवाई करें

जागरण संवाददाता, मोगा :

जिला भाजपा के अध्यक्ष विनय कुमार शर्मा एवं भाजपा स्थानीय निकाय विग के जिला संयोजक राकेश मंगला सोनी, जिला उपाध्यक्ष बोहड़ सिंह ने कहा कि खोखों के आवंटन में गड़बड़ी का आरोप लगाने वाले ड्रामा करना बंद करें। यदि गड़बड़ी हो रही है तो कार्रवाई करवाएं। सरकार उनकी अपनी अपनी है, लोगों के बीच में आकर झूठी सहानुभूति बटोरकर लोगों को गुमराह न करें।

गौरतलब है कि साल 2018 में जब नगर निगम ने हाईकोर्ट के आदेश पर खोखों को अतिक्रमण मानकर बुलडोजर चलाया था, तब भाजपा के जिलाध्यक्ष एवं निगम पार्षद रहे विनय कुमार शर्मा, तत्कालीन अकाली दल के नेता एवं पार्षद गुरमिदर जीत सिंह बबलू एवं भाजपा नेता व पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर अनिल बंसल ने खोखे उजाड़ने का विरोध किया था। जिला भाजपा अध्यक्ष विनय शर्मा व मंगला सोनी का कहना है कि उस समय कांग्रेस के लोग कहां थे तब खोखे उजाड़े जा रहे हैं। भाजपा नेताओं ने कहा है कि उस समय तो कांग्रेस नेताओं ने उनके खिलाफ सिर्फ इसलिए एफआइआर दर्ज कराने का प्रयास किया था कि उन्होंने खोखे ध्वस्त करने का विरोध किया था। कांग्रेस के लोगों ने इसी आधार पर उनकी नगर निगम की सदस्यता खारिज कराने का प्रयास किया था, अब ड्रामा कर रहे हैं।

छोटे छोटे कारोबारियों को बेवजह परेशान किया जा रहा है। क्योंकि इसके पीछे सिर्फ राजनीति हो रही हैद्ध यदि इतनी चिंता है तो उनके कल्याण के लिए बेहतर कार्य किया जा सकता है। सिर्फ सोच को बदलने की जरूरत है। यह राजनीति का विषय नहीं है।

chat bot
आपका साथी