फिरोजपुर डिवीजन के कमिश्नर दलजीत सिंह मांगट ने की पोलिग बूथों की चेकिग

। फिरोजपुर डिवीजन के कमिश्नर दलजीत सिंह मांगट ने उनके डिवीजन में पड़ते समूह जिलों के 22 पोलिग स्टेशनों व बूथों की चेकिंग की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 07:15 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 07:15 AM (IST)
फिरोजपुर डिवीजन के कमिश्नर दलजीत  सिंह मांगट ने की पोलिग बूथों की चेकिग
फिरोजपुर डिवीजन के कमिश्नर दलजीत सिंह मांगट ने की पोलिग बूथों की चेकिग

संवाद सहयोगी,मोगा

भारत चुनाव कमीशन की हिदायतें पर 2022 विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पोलिग स्टेशनों की 100 प्रतिशत फिजिकल वेरीफिकेशन की जानी है। इसके तहत फिरोजपुर डिवीजन के कमिश्नर दलजीत सिंह मांगट ने उनके डिवीजन में पड़ते समूह जिलों के 22 पोलिग स्टेशनों व बूथों की चेकिंग की। उन्होंने हर बूथ पर वोटरों के लिए मौजूद कम से कम जरूरी सुविधाओं की बारीकी से जानकारी हासिल की।

मंगलवार को उनकी तरफ से जिला मोगा के विधानसभा चुनाव हलका 073 मोगा के बूथ नंबर 106 व 107 सेक्रेड हार्ट पब्लिक स्कूल दोसांझ रोड, मोगा में बूथ नंबर 122 से 125 सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल गोधेवाला की चेकिग की गई है। चेकिग के दौरान इसका जायजा लिया कि भारत चुनाव कमीशन द्वारा वोटरों को मुहैया करवाने वाली सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं या नहीं। इस मौके विधान सभा चुनाव हलका 073 -मोगा के मतदाता रजिस्ट्रेशन अधिकारी सतवंत सिंह, एसडीएम व चुनाव तहसीलदार बरजिन्दर सिंह और स्टाफ मौजूदा था। शुकदेवा कृष्णा कालेज का बीएड का नतीजा शानदार रहा पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ की ओर से घोषित किए गए बीएड 2019-21 सेमेस्टर चतुर्थ का शुकदेवा कृष्णा कालेज आफ एजुकेशन फार ग‌र्ल्स मोगा का परिणाम शानदार रहा है।

कालेज की छात्रा हरलीन कौर ने 1451 अंक लेकर पहला स्थान, हरविदरपाल कौर ने 1448 अंक लेकर दूसरा स्थान और अनुप्रिया ने 1444 अंक लेकर तीसरा स्थान हासिल किया। कालेज प्रिसिपल डा. मोनिका वर्मा ने परीक्षा में सभी मेधावी छात्राओं को बधाई दी। उन्होंने कहा कि कालेज की सभी छात्राओं ने प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण होकर कालेज और अपने अभिभावकों का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि इन अव्वल रहने वाली छात्राओं से सभी को प्रेरणा लेनी चाहिए और मेहनत करके अच्छे अंक प्राप्त करने के लिए प्रयास करना चाहिए। उन्होंने कालेज के अध्यापकों का भी इस नतीजे के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि यह सभी अध्यापकों के मेहनत का नतीजा है जिन्होंने कोविड -19 महामारी के बावजूद मुश्किल समय में भी आनलाइन पढ़ाई करवाई। इस मौके पर कालेज के चेयरमैन डा.अशोक गर्ग, डायरेक्टर सुधीर गर्ग, सचिव डा. राघव गर्ग, प्रिसिपल मोनिका वर्मा एवं समस्त बीएड स्टाफ उपस्थित था।

chat bot
आपका साथी