कक्षाओं में लौटना बच्चों का सपना

मोगा वैश्विक संकट कोरोना के चलते पिछले आठ महीने से घरों से ही आनलाइन शिक्षा ले रहे बचों का अब बस एक ही सपना है कि वे जल्द से जल्द अपनी कक्षाओं में लौटना चाहते हैं। द लर्निग फील्ड ए ग्लोबल स्कूल में चल रही आनलाइन कक्षा के दौरान प्रिसिपल सुनीता बाबू विभिन्न कक्षाओं के बचों के साथ रू-ब-रू हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:22 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:22 PM (IST)
कक्षाओं में लौटना बच्चों का सपना
कक्षाओं में लौटना बच्चों का सपना

संवाद सहयोगी, मोगा

वैश्विक संकट कोरोना के चलते पिछले आठ महीने से घरों से ही आनलाइन शिक्षा ले रहे बच्चों का अब बस एक ही सपना है कि वे जल्द से जल्द अपनी कक्षाओं में लौटना चाहते हैं। द लर्निग फील्ड ए ग्लोबल स्कूल में चल रही आनलाइन कक्षा के दौरान प्रिसिपल सुनीता बाबू विभिन्न कक्षाओं के बच्चों के साथ रू-ब-रू हुई। इस दौरान प्रिसिपल ने बच्चों से उनकी आनलाइन शिक्षा की फीड बैक लेने के साथ ही सवाल किया कि इस समय उनका क्या सपना है? इस पर अधिकांश बच्चों का एक ही जबाव था कि वे जल्द से जल्द अपनी कक्षाओं में लौटना चाहते हैं।

इस पर प्रिसिपल सुनीता बाबू ने भी बच्चों से कहा कि वे भी उन्हें बहुत याद करती हैं। उन्होंने बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि देश व समाज हित में हमें दुनिया की सबसे बड़ी चुनौती का सामना करना है। कोरोना को हराना है। इसलिए अभी कुछ समय और घरों में रहना पड़ सकता है। बच्चे मास्क का अनिवार्य रूप से प्रयोग करें और घर से बाहर जरूरी होने पर ही निकलें।

chat bot
आपका साथी