चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी व कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल मोगा में हुआ करार

। विद्यार्थियों के सर्वपक्षीय विकास के लिए चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी व कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल मोगा ने करार किया है।

JagranSun, 19 Sep 2021 05:05 PM (IST)
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी व कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल मोगा में हुआ करार

संवाद सहयोगी,मोगा

विद्यार्थियों के सर्वपक्षीय विकास के लिए चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी व कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल मोगा ने करार किया है। वाइस चांसलर सतनाम सिंह ने स्कूल के चेयरमैन दविदरपाल सिंह व चंडीगढ़ के प्रो. चांसलर डा. आरएस बावा ने समझौते पत्र पर एमओयू साइन किया। इस मौके पर स्कूल के अध्यक्ष कुलदीप सिंह सहगल भी मौजूद थे।

इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन दविदपाल सिंह ने कहा कि इस करार के तहत यूनिवर्सिटी स्कूल के स्टाफ को 2020 में नई शिक्षा नीति के तहत तैयार करने में अपना बहुमूल्य योगदान देगी। अध्यापकों के लिए परसनेलिटी डेवलपमेंट के सेमिनार, वर्कशाप, गोष्ठी व नई खोज करके विद्यार्थियों को ग्लोबल कंपीटिशन के लिए तैयार करने में सहयोग करेगी। विद्यार्थियों को स्कूल स्तर पर गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा मुहैया करवाकर विद्यार्थियों की जड़ें मजबूत करके नई खोजों व स्वयं रोजगार के क्षेत्र में मार्गदर्शन करेगी। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के चांसलर सतनाम सिंह संधू ने कहा कि कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल मे एक रोबोटैक लैब तैयार की जाएगी। इसमें विद्यार्थी खोज करके अपनी प्रतिभा उजागर कर सकेंगे।

दविदरपाल सिंह ने कहा कि कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों को चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में दाखिला भी पहल के आधार पर मिलेगा तथा फीसों में भी छूट मिलेगी। स्कूल प्रिसिपल सतविदर कौर व समूह स्टाफ ने मैनेजमेंट का धन्यवाद किया। इस मौके पर डा. इकबाल सिंह, डा.गुरचरण सिंह, महासचिव परमजीत कौर, गगनप्रीत सिंह, सुमितपाल कौर ने इस समझौते को ऐतिहासिक करार दिया। स्कूल मैनेजजेंट, प्रिसिपल और स्टाफ ने सतनाम सिंह संधू का धन्यवाद किया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.