चेयरमैन बांसल ने गायक हर्ष के भजन का पोस्टर किया रिलीज

। नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन विनोद बांसल ने भजन गायक हर्ष शर्मा की मधुर आवाज में आ रहा सिगल ट्रैक नया भजन कृपा का पोस्टर रिलीज किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 09:54 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 09:54 PM (IST)
चेयरमैन बांसल ने गायक हर्ष के भजन  का पोस्टर किया रिलीज
चेयरमैन बांसल ने गायक हर्ष के भजन का पोस्टर किया रिलीज

संवाद सहयोगी,मोगा

नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन विनोद बांसल ने भजन गायक हर्ष शर्मा की मधुर आवाज में आ रहा सिगल ट्रैक नया भजन 'कृपा' का पोस्टर रिलीज किया।

इस मौके पर विनोद बांसल ने कहा कि मोगा शहर में ही नहीं, बल्कि पूरे मालवा में भजन गायक हर्ष शर्मा ने अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने कहा कि मोगा को इस धार्मिक भजन गायक पर सभी को गर्व है तथा उम्मीद करते हैं कि जिस तरह स्व. नरेन्द्र चंचल ने पूरी दुनिया में पंजाब का नाम रोशन किया है उसी तरह हर्ष शर्मा भी एक दिन मोगा का नाम पूरी दुनिया में रोशन करेंगे। इस मौके पर जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन इन्द्रजीत सिंह बीड़ चड़िक, टिकू चौधरी , बीबी सर्बजीत कौर माहला, राकेश सितारा, यूथ कांग्रेस नेता करण सिगला, अंकित गर्ग, रोहित वर्मा, भजन गायक अशोक चंचल, सरपंच सुखबीर सिंह मल्लियां वाला आदि उपस्थित थे। सरकारी स्कूल में तीन कमरों का लेंटर डाला धर्मकोट के विधायक सुखजीत सिंह लोहगढ़ के प्रयासों से सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल जलालाबाद पूर्वी को स्मार्ट स्कूल बनाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। स्कूल में वीरवार को तीन कमरों का लेंटर डाला गया।

स्कूल की दूसरी मंजिल के लेंटर डालने की रस्म सरपंच अमरजीत सिंह खेला और तेजेन्द्र सिंह जशन ने निभाई। तेजेन्द्र जशन ने कहा कि विधायक के प्रयासों से कमरों व अन्य प्रोजेक्टों को पूरा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्कूलों को स्मार्ट बनाने के लिए गांव के गणमान्य लोगों व एनआरआइ का योगदान रहा। उन्होंने कहा कि कस्बे में सरकारी स्कूलों का विकास हो रहा है।

chat bot
आपका साथी