वार्ड 38 में बकाया बिजली बिलों की माफी के फार्म भरने का कैंप लगाया

। वार्ड 38 स्थित बेरियां वाला मोहल्ला में पार्षद साहिल अरोड़ा की अगुआई में बिजली के बकाया बिलों की माफी के संबंध में फार्म भरने का कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 04:29 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 04:29 PM (IST)
वार्ड 38 में बकाया बिजली बिलों की माफी 
के फार्म भरने का कैंप लगाया
वार्ड 38 में बकाया बिजली बिलों की माफी के फार्म भरने का कैंप लगाया

संवाद सहयोगी,मोगा

वार्ड 38 स्थित बेरियां वाला मोहल्ला में पार्षद साहिल अरोड़ा की अगुआई में बिजली के बकाया बिलों की माफी के संबंध में फार्म भरने का कैंप लगाया गया। कैंप का शुभारंभ हलका विधायक डा. हरजोत कमल ने लोगों के फार्म भरकर की।

इस मौके पर सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण कुमार शर्मा, पार्षद साहिल अरोड़ा, पूर्व पार्षद गुरमिदरजीत सिंह बबलू ,पावरकाम के एसडीओ मेजर सिंह, लाइनमैन जगदेव सिंह, रामबहादुर, जीत सिंह विशेष तौर पर मौजूद थे। विधायक डा. हरजोत कमल व पार्षद साहिल अरोड़ा ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की ओर से जो बिजली माफी की घोषणा पंजाब वासियों के लिए की गई है, उसको अमलीजामा पहनाने के लिए बकाया बिलों की माफी के संबंध में फार्म भरने का कैंप लगाया गया है ताकि जरूरतमंद लोगों को इस सुविधा को पूरा लाभ मिल सकें। उन्होंने समूचे शहरवासियों से अपील की कि वे सरकार द्वारा मिल रही इस सुविधा का लाभ उठाएं। इस मौके पर पार्षद साहिल अरोड़ा ने कहा कि वार्ड निवासियों को दरपेश सभी समस्याओं का हल पहल के आधार पर करवाया जाएगा। इस मौके पर वार्ड निवासी रजनी, पम्मा अध्यक्ष, हरजीत सिंह लाडी, मंजीत सिंह, मिदी , जग्गी , कमलजीत सिंह, सर्बजीत सिंह, किरणजीत कौर, सतवंत कौर, पूजा, गुरमेज कौर, स्वर्ण सिंह, जगजीत, मनी सिंह, राधा, महित, जगमीत, मोना, मलकीत सिंह, बाली, अवतार सिंह बब्बू आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी