चेयरमैन दविदरपाल ने कैंबरिया ग्रुप आफ कालेज के डायरेक्टर से की बैठक

। ब्रिटिश कोलंबिया में चल रहे कैंबरिया कालेज विक्टोरिया सरी रिचमंद एवं वेंकूवर के डायरेक्टर जेडी कौड़ा ने कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल मोगा के चेयरमैन के साथ बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 04:48 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 04:48 PM (IST)
चेयरमैन दविदरपाल ने कैंबरिया ग्रुप आफ 
कालेज के डायरेक्टर से की बैठक
चेयरमैन दविदरपाल ने कैंबरिया ग्रुप आफ कालेज के डायरेक्टर से की बैठक

संवाद सहयोगी,मोगा

ब्रिटिश कोलंबिया में चल रहे कैंबरिया कालेज विक्टोरिया, सरी रिचमंद एवं वेंकूवर के डायरेक्टर जेडी कौड़ा ने कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल मोगा के चेयरमैन के साथ बैठक की।

इस दौरान उन्होंने कैंबरिया कालेज में चल रहे कोर्सों के बारे में उनको विस्तार पूर्वक जानकारी दी। उन्होंने कहा कि 2005 से चल रहे कालेजों में मेन कोर्स हेल्थ केयर, एजुकेशन, बिजनेस के संबंधित कोर्स चल रहे हैं। उन्होंने दविदरपाल सिंह को सरी कैंपस का दौरा करवाया तथा कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल मोगा से करार करने की इच्छा भी जाहिर की। इस मौके पर गवर्नमेंट कालेज के प्रो. दमनप्रीत सिंह उपस्थित थे।

दमनप्रीत सिंह ने कहा कि उन्होंने पांच वर्ष में ये अनुभव किया है कि अगर विद्यार्थी पंजाब से कनाडा आते हैं वह आने से पहले न तो विषय का सही चयन करते हैं तथा न ही कालेज का तथा न ही पढ़ाई करने के बाद काम के बारे में पता करते हैं। इस कारण उनको बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि अगर पंजाब के स्कूल व कनाडा के कालेज आपसी करार कर लें तो विद्यार्थियों को यह परेशानी पेश नहीं आएंगी।

दविदरपाल सिंह ने कैंबरिया कालेज के एमडी वरुण कौड़ा, पूरी मैनेजमेंट को भरोसा दिलाया कि जल्द ही कैंबरिया कालेज कनाडा व कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल के बीच करार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी