भगवान परशुराम भवन के निर्माण को लेकर ब्राह्मण सभा ने की बैठक

। भगवान परशुराम भवन के निर्माण को लेकर ब्राह्मण सभा (पंजाब) मोगा की बैठक रविवार को सभा के पैटर्न सुरिदर शर्मा हैप्पी की अध्यक्षता में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 04:59 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 04:59 PM (IST)
भगवान परशुराम भवन के निर्माण को 
लेकर ब्राह्मण सभा ने की बैठक
भगवान परशुराम भवन के निर्माण को लेकर ब्राह्मण सभा ने की बैठक

संवाद सहयोगी, मोगा

भगवान परशुराम भवन के निर्माण को लेकर ब्राह्मण सभा (पंजाब) मोगा की बैठक रविवार को सभा के पैटर्न सुरिदर शर्मा हैप्पी की अध्यक्षता में हुई।

बैठक को संबोधित करते हुए कैप्टन सुभाष शर्मा ने कहा कि शहर में भगवान परशुराम भवन का होना अति आवश्यक है। ब्राह्मण वर्ग तथा सभा को अपनी गतिविधियों को करने के लिए हमेशा दिक्कत का सामना करना पड़ता है। इसके लिए शहर में ब्राह्मण वर्ग के ईष्ट भगवान परशुराम के नाम पर एक भवन अवश्य होना चाहिए ताकि सभा की सामाजिक व धार्मिक आयोजनों के लिए जिसका उपयोग किया जा सके। इस शुभ कार्य के लिए इसी सप्ताह सबसे पहली सहयोग राशि उन्होंने देने का वचन दिया। सभा के पैटर्न सुरिदर शर्मा, उपाध्यक्ष आत्माराम शर्मा, महासचिव विजय शर्मा तथा जसप्रीत शर्मा ने भी कैप्टन सुभाष शर्मा के सुझाव का समर्थन किया और इस कार्य के लिए पूर्ण सहयोग देने का भरोसा दिलाया। बैठक के उपरांत सभा के जिलाध्यक्ष एडवोकेट प्रदीप भारती ने कहा कि सभी की सहमति से जल्दी ही परशुराम भवन के निर्माण को लेकर रूपरेखा बनाई जाएगी। भवन के लिए जगह का चयन भी जल्द ही कर लिया जाएगा और इस कार्य के लिए एक विशेष कमेटी बनाकर अलग से एक फंड की व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने कहा कि संपूर्ण ब्राह्मण वर्ग तथा धर्म प्रेमियों से इस शुभ कार्य में सहयोग लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी