बगलामुखी मंदिर में पूजन कर लिया आशीर्वाद

माता बगलामुखी मंदिर में भक्तों ने पूजन कर संकीर्तन गया। समाजसेवी पवन शर्मा ने परिवार सहित पूजन कर ज्योति प्रचंड की। गायक प्रेम नगीना ने भजनों का गायन किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 04:12 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 04:12 PM (IST)
बगलामुखी मंदिर में पूजन कर लिया आशीर्वाद
बगलामुखी मंदिर में पूजन कर लिया आशीर्वाद

संवाद सहयोगी, मोगा : माता बगलामुखी मंदिर में भक्तों ने पूजन कर संकीर्तन गया। समाजसेवी पवन शर्मा ने परिवार सहित पूजन कर ज्योति प्रचंड की। गायक प्रेम नगीना ने भजनों का गायन किया। माता बगलामुखी की महत्ता बताते विकास शर्मा, पवन शर्मा ने कहा कि बगलामुखी माता समस्त विघ्न बाधाओं को दूर करती हैं।

व्यक्ति को बल बुद्धि प्रदान करती है। किसी भी बीमारी के इलाज के उपचार के लिए ली जाने वाली दवाई हमारी बीमारी को ठीक करती है। जबकि प्रभु की भक्ति बीमारी से व्याप्त दुख को सहन करने का बल प्रदान करने के साथ साथ दुखों का निवारण भी करती है। उन्होंने कहा कि महाविद्या मां बगलामुखी की उपासना या साधना रात्रि काल में करने से विशेष सिद्धि की प्राप्ति होती है। इनके भैरव महाकाल हैं। मां बगलामुखी स्तंभन शक्ति की अधिष्ठात्री हैं। मां बगलामुखी का एक नाम पीतंबरा भी है इस दौरान भजन गायकों ने भजनों के माध्यम से भक्ति रस बिखेरा। इस अवसर पर रेखा शर्मा, पवन शर्मा, विकास शर्मा,कुसुम रानी आदि हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी