भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ ने नए सदस्यों को नियुक्ति पत्र सौंपे

। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की विशेष बैठक पार्टी कार्यालय में जिलाध्यक्ष विनय शर्मा एवं पंजाब भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य देवप्रिय त्यागी की अध्यक्षता में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 03:22 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 03:22 PM (IST)
भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ ने नए 
सदस्यों को नियुक्ति पत्र सौंपे
भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ ने नए सदस्यों को नियुक्ति पत्र सौंपे

संवाद सहयोगी,मोगा

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की विशेष बैठक पार्टी कार्यालय में जिलाध्यक्ष विनय शर्मा एवं पंजाब भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य देवप्रिय त्यागी की अध्यक्षता में हुई।

इसमें जिला संयोजक संजीव अग्रवाल ने सभी नवनिर्वाचित सदस्यों में विकास कपूर, राजिदर गाबा, विशाल अग्रवाल, एडवोकेट गोपाल बंसल, रोहित गोयल, सुशील कुमार कठपाल, विकास कोछड़, अमरीश सिगला, प्रदीप गर्ग, सौरभ जिदल एवं ललित गोयल को नियुक्ति पत्र देते हुए उन्हें भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ का कार्यभार सौंपा। सभी सदस्यों ने पार्टी के प्रति अपनी पूरी लगन एवं निष्ठा व्यक्त की एवं विश्वास दिलाया कि वह पार्टी को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।

बैठक में व्यापारियों को आ रही दिक्कतों एवं कठिनाईयों पर चर्चा हुई और जिला संयोजक संजीव अग्रवाल ने सभी सदस्यों की सर्वसम्मति से यह फैसला लिया की जल्द ही इन मुद्दों को लेकर एक शिष्टमंडल सभी वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों से मुलाकात करेगा और उनके ध्यान में इन मुद्दों को लाकर जल्द से जल्द कोई हल निकलेगा। बैठक में व्यापारियों की भलाई के लिए जो केंद्र सरकार की तरफ से भलाई स्कीमें चलाई जा रही हैं, उसके लिए भी व्यापारियों की एक बैठक जल्द से जल्द बुला कर इस संबंध में विस्तार में व्यापारियों से चर्चा करेंगे ताकि वे पूरा-पूरा लाभ उठा सकें। उन्होंने सभी व्यापारियो को यह अपील कि की कोई भी व्यापारी अपने व्यापार में आ रही मुश्किल के लिए उनसे कभी भी मिल सकता है और साथ में यह भी विश्वास दिलाया की जब तक व्यापारी वर्ग को आ रही मुश्किलों का हल नहीं करवा लेते वह चैन से नहीं बैठेंगे। इस बैठक में भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष राहुल गर्ग एवं वरुण भल्ला विशेष रूप से सम्मलित हुए।

chat bot
आपका साथी