टक्कर से मौत के मामले में बाइक चालक पर केस दर्ज

। थाना धर्मकोट की पुलिस ने दो बाइक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत होने के मामले में आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 03:53 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 03:53 PM (IST)
टक्कर से मौत के मामले में बाइक 
चालक पर केस दर्ज
टक्कर से मौत के मामले में बाइक चालक पर केस दर्ज

संवाद सहयोगी,मोगा

थाना धर्मकोट की पुलिस ने दो बाइक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत होने के मामले में आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

थाना धर्मकोट में तैनात सहायक थानेदार जसवीर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता किरणदीप कौर पुत्री बलविदर सिंह निवासी गांदरा थाना सदर नकोदर ने बयान दर्ज करवाए हैं कि वह 26 अगस्त को सुबह 11 बजे अपने चाचा जसवीर सिंह पुत्र शिगारा सिंह के साथ गांव गांदरा से मोटरसाइकिल (पीबी10 एफएस 7658) पर सवार होकर मोगा को आ रही थीं कि रास्ते में आरोपित ने तेज रफ्तार से बाइक चलाते हुए वाहन उसके चाचा की मोटरसाइकिल में मार दी। हादसे में उसके चाचा गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें मोगा के सिविल अस्पताल में ले जाया गया। कुछ दिन बाद उनके चाचा को छुट्टी मिल गई। तीन दिसंबर को उसके चाचा जसवीर सिंह की मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने शिकायतकर्ता युवती के बयानों के आधार पर अवतार सिंह निवासी गांव लोगीविड के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी