भावाधस यूथ विग व शिअद किसानों के साथ : राजेश दानव

मोगा भावाधस यूथ विग की एक विशेष बैठक विग के जिला प्रधान राजेश दानव की अध्यक्षता में हुई। इस अवसर पर राजेश दानव ने कहा कि भाजपा की ओर से जो किसान विरोधी बिल पास किया गया है उसका विरोध करते हुए शिअद से हरसिमरत कौर बादल ने केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा देकर किसानों के हक की लड़ाई की शुरू की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 11:12 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 05:11 AM (IST)
भावाधस यूथ विग व शिअद किसानों के साथ : राजेश दानव
भावाधस यूथ विग व शिअद किसानों के साथ : राजेश दानव

संवाद सहयोगी, मोगा

भावाधस यूथ विग की एक विशेष बैठक विग के जिला प्रधान राजेश दानव की अध्यक्षता में हुई। इस अवसर पर राजेश दानव ने कहा कि भाजपा की ओर से जो किसान विरोधी बिल पास किया गया है, उसका विरोध करते हुए शिअद से हरसिमरत कौर बादल ने केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा देकर किसानों के हक की लड़ाई की शुरू की है। इसके लिए हरसिमरत कौर बादल बधाई की पात्र हैं। उन्होंने कहा कि वाल्मीकि समाज व समूह भावाधस यूथ विग मोगा किसानों के हक की लड़ाई में साथ रहेगा और भावाधस यूथ विग और शिअद मिल कर के इस संघर्ष में बढ़-चढ़कर शामिल होगा।

इस मौके पर जिला महासचिव सूरज, अवसर सोनू वाहिद जिला प्रधान आल इंडिया उलमा व मशाइक बोर्ड मोगा ने भी संबोधित किया। बैठक में उपप्रधान सुखी सफरी, स्पो‌र्ट्स विग से राज कुमार गोलू, हैपी चौबड, राहुल लोहारिया, मोनू वाहिद सचिव ऑल इंडिया उलमा व मशाइक बोर्ड मोगा, सुरिदर भुल्लर, अवतार सिंह, डेनियल मसीह व प्रीत धम्मू आदि हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी