अवैध शराब बेचने का विरोध करने पर किया घायल

गांव खोसा रणधीर में रहने वाले एक व्यक्ति को घर के आगे शराब बेचने का विरोध करने पर मारपीट करके घायल कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 11:33 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 11:33 PM (IST)
अवैध शराब बेचने का विरोध करने पर किया घायल
अवैध शराब बेचने का विरोध करने पर किया घायल

संवाद सहयोगी,मोगा

गांव खोसा रणधीर में रहने वाले एक व्यक्ति को घर के आगे शराब बेचने का विरोध करने पर मारपीट करके घायल कर दिया है।

सिविल अस्पताल में भर्ती बसंत सिंह पुत्र जगरूप सिंह निवासी गांव खोसा रणधीर ने कहा कि गांव में अवैध शराब का धंधा करने वाले लोग उनके घर के आगे शराब बेचते हैं। इसका विरोध करने पर उक्त लोगों ने उस पर हमला कर घायल कर दिया। स्वजनों ने उसे सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया। अस्पताल प्रशासन ने मामले की सूचना संबंधित थाने की पुलिस को दे दी है। घर में घुसकर किशोरी से कीं अश्लील हरकतें, गिरफ्तार थाना बाघापुराना की पुलिस ने कस्बा के एक गांव में घर में घुसकर किशोरी से अश्लील हरकतें करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

इंस्पेक्टर अंग्रेज कौर ने बताया कि एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है कि 27 फरवरी को जब उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी घर में अकेली थी तो पास में ही रहने वाले एक युवक घर में घुस आया और अश्लील हरकतें करने लगा। बेटी के शोर मचाने पर आरोपित फरार हो गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ धारा 354-8 पोस्को एक्ट के अधीन केस दर्ज किया गया है। ग्रामीण मजदूरों का कर्जा माफ करे कैप्टन सरकार ग्रामीण मजदूर यूनियन व जमीन प्राप्ति संघर्ष कमेटी के प्रदेश स्तरीय आह्वान पर मंगलवार को डीसी संदीप हंस के माध्यम से मुख्यमंत्रीको मांग पत्र भेजा गया।

ग्रामीण मजदूर यूनियन के जिलाध्यक्ष भरपूर सिंह रामा ने बताया कि कैप्टन सरकार पिछले दो बजट में खेत मजदूरों के कर्जे माफ करने की घोषणा कर रही है तथा छह मार्च 2019 को कर्जा माफी का नोटीफिकेशन जारी कर दिया था, लेकिन इस पर अमल नहीं किया। जिस कारण अब सहकारी बैंकों व सभाओं से 696 करोड़ रुपए के लिए कर्जे पर दो वर्ष का ब्याज जमा होने से कर्जे की कोठरी और भारी हो गई। उन्होंने कहा कि कर्जा माफी फैसलों पर तुरंत अमल को यकीनी बनाया जाए। इस मौके पर ग्रामीण मजदूर यूनियन के जिला नेता मलकीत सिंह लंडे, दलजीत सिंह रोडे, मंजीत सिंह बुघीपुरा, चमकौर सिंह मैहना, बलकार सिंह समालसर, गोपी बधनी, जिला नेता गुरचरण सिंह मैहना उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी