महामारी से मुक्ति के लिए गुरुद्वारा साहिब में की अरदास

आषाढ़ महीने की सक्रांति के उपलक्ष्य में द विशिग ट्री आर्गेनाइजेशन के सदस्य मोगा से गांव चंदनवा तक साइकिल चलाकर गुरुद्वारा शहीद बाबा तेगा सिंह में पहुंचे। गुरुद्वारा साहिब में समूह सदस्यों ने विश्व में फैली कोरोना जैसी भयानक बीमारी के खात्मे के लिए अरदास की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Jun 2020 04:32 PM (IST) Updated:Sun, 14 Jun 2020 04:32 PM (IST)
महामारी से मुक्ति के लिए गुरुद्वारा साहिब में की अरदास
महामारी से मुक्ति के लिए गुरुद्वारा साहिब में की अरदास

संवाद सहयोगी, मोगा : आषाढ़ महीने की सक्रांति के उपलक्ष्य में द विशिग ट्री आर्गेनाइजेशन के सदस्य मोगा से गांव चंदनवा तक साइकिल चलाकर गुरुद्वारा शहीद बाबा तेगा सिंह में पहुंचे। गुरुद्वारा साहिब में समूह सदस्यों ने विश्व में फैली कोरोना जैसी भयानक बीमारी के खात्मे के लिए अरदास की।

संस्था के नितिन जैन ने बताया कि युवाओं को सेहत सबंधी जागरूक करने के लिए प्रत्येक रविवार को साइकिल रैली निकालने के साथ शहर के बीच बने शहीदी पार्क को सुंदर बनाने का कार्य भी किया जा रहा है। रिषभ गर्ग ने कहा कि आर्गेनाइजेशन द्वारा पर्यावरण को स्वछमय बनाने के उद्देश्य से शहीदी पार्क में फलदार पौधे लगाकर उन्हें पालने का कार्य किया जा रहा है। ऐसे में सभी लोगो को अपने घर के आसपास ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाने चाहिए। जय गोयल ने कहा कि साइकिल चलाकर हम प्रदूषण को कम करने में सहयोग कर सकते है। अगर सप्ताह में हम एक दिन वाहनों की जगह साइकिल चलाकर पर्यावरण बचाने में अपना सहयोग कर सकते है। इस अवसर पर रिशभ गर्ग, जय गोयल, नितिन जैन, जतिदर पूरी, मानक शाह, मास्टर प्रेम कुमार, हरि ओम मित्तल, अरुण, अशवनी गुप्ता, दिनेश गर्ग, रमिश, हैप्पी आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी