पारस फैक्ट्री में कर्मचारयिों को टीके लगाए गए

पारस स्पाइसिस मैनेजमेंट एवं पारस स्पाइसिस वर्कर्स यूनियन इंटक ने पारस स्पाइ में की बैठक।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 10:00 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 10:00 PM (IST)
पारस फैक्ट्री में कर्मचारयिों को टीके लगाए गए
पारस फैक्ट्री में कर्मचारयिों को टीके लगाए गए

संवाद सहयोगी, मोगा : पारस स्पाइसिस मैनेजमेंट एवं पारस स्पाइसिस वर्कर्स यूनियन इंटक ने पारस स्पाइसिस फैक्ट्री में दूसरा कोविड टीकाकरण कैंप एमडी विनय बुद्धिराजा व डायरेक्टर पारस बुद्धिराजा की अगुआई में लगाया गया। इस कैंप में डा. अमरप्रीत कौर व नोडल अफसर डा. गगनदीप सिंह, एसएमओ डा. सुखप्रीत सिंह की अगुआई में माहिरों की टीम ने 160 फैक्ट्री वर्कर्स का टीकाकरण किया। इस मौके पर जिला इंटक अध्यक्ष एडवोकेट विजय धीर, प्रदेश इंटक महासचिव दविदर जौड़ा, प्रदेश यूथ इंटक महासचिव प्रवीण कुमार शर्मा, डा. आरके कालिया उपस्थित थे। इस मौके पर एडवोकेट विजय धीर ने कहा कि जिला इंटक से संबंधित विभिन्न मजदूर जत्थेबंदियों के 45 वर्ष से ऊपर उम्र के वर्करों के कोरोना की टीका लगवाने के लिए डीसी ने प्रेरित किया। उन्होंने कैंप के आयोजन के लिए जिला प्रशासन व पारस स्पाइसिस मैनेजमेंट का धन्यवाद किया। इस मौके पर अरुणदीप सिंह जौड़ा, हरविदर सिंह, बलौर सिंह, मंजीत कौर, मेजर सिंह, गुरप्रीत सिंह, जोगिदर सिंह, राज रानी आदि उपस्थित थे।

वार्ड नंबर-16 में लगाया कोविड वैक्सीनेशन कैंप

संवाद सहयोगी, मोगा : वार्ड नंबर 16 में नवनिवार्चित पार्षद विजय भूषण टीटू की अगुआई में कोविड वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। बाबा नंद सिंह नगर में लगाए गए कैंप के दौरान विधायक डा. हरजोत कमल विशेष तौर पर पहुंचे तथा लोगों को कोविड 19 से बचने के लिए वैक्सीनेशन करवाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी की पहली लहर दौरान जिस तरह राज्य के मुख्यमंत्री ने पंजाबियों को कोरोना से सुरक्षित रखा, उसी तरह अब भी दूसरी लहर के दौरान कैप्टन ने हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि सेहत विभाग की हिदायतों की पालना करें।

इस मौके पर डा. हरप्रीत कौर की अगुवाई में 45 वर्ष से अधिक उम्र के व्यक्तियों के टीके लगाए गए। पार्षद विजय भूषण टीटू ने कहा कि कैंप दौरान 60 लोगों ने वैक्सीनेशन लगवाई। उन्होंने कहा कि 28 दिनों बाद दोबारा लगाए जाने वाले कैंपों के दौरान जानकारी दी जाएगी। इस मौके पर कांग्रेसी नेता सुनील जोयल भोला, गुल्लू आहलूवालिया, गुरदीप सिंह, दीप सिंह, ज्ञानी बलजीत सिंह, रामू अध्यक्ष, केवल सिंह आदि वार्ड निवासी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी