एंटी कोरोना टास्क फोर्स ने वितरित किए मास्क

। एंटी कोरोना टास्क फोर्स की ओर से कोरोना महामारी से बचाव के लिए डीसी कांप्लेक्स के सामने बुधवार को जरूरतमंदों को मास्क वितरित किए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 10:28 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 10:28 PM (IST)
एंटी कोरोना टास्क फोर्स ने वितरित किए मास्क
एंटी कोरोना टास्क फोर्स ने वितरित किए मास्क

संवाद सहयोगी,मोगा

एंटी कोरोना टास्क फोर्स की ओर से कोरोना महामारी से बचाव के लिए डीसी कांप्लेक्स के सामने बुधवार को जरूरतमंदों को मास्क वितरित किए।

इस मौके पर एंटी कोरोना टास्क फोर्स के स्टेट एडवाइजर एसके बांसल व जिलाध्यक्ष दविदरपाल सिंह रिपी ने कहा कि अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ है। हमें मास्क का निरंतर प्रयोग करना चाहिए। भीड़ वाली जगहों पर शारीरिक दूरी बनाकर रखनी चाहिए। बेशक कोरोना की वैक्सीन आ चुकी है, लेकिन फिर भी हमें हिदायतों का पालन करने की जरूरत है। मौजूद समय में खुद और अपने परिवार को इस महामारी से सुरक्षित रखना बहुत जरूरी है। इस मौके पर एसके बांसल, दविदरपाल सिंह, अनमोल शर्मा, प्रियव्रत गुप्ता, संजीव नरूला, वीपी सेठी, अमरजीत सिंह जस्सल, सोनू सचदेवा, रविदर गोयल सीए, विशाल अरोड़ा, कपिल भारती, दर्शन सिंह विरदी, अवतार सिंह सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे। आक्सफोर्ड स्कूल ने शिक्षकों व विद्यार्थियों ने मिलकर किया पाठ आक्सफोर्ड स्कूल में चेयरमैन गुरप्रीत सिंह सिद्धू की अगुआई में बुधवार को श्री गुरु गोबिद सिंह जी का प्रकाशोत्सव मनाया गया।

चेयरपर्सन कंवलजीत कौर सिद्धू ने गुरु गोबिद सिंह जी के जीवन से संबंधित साखी सुनाई। विद्यार्थियों और अध्यापकों ने मिलकर जपुजी साहिब, चौपाई साहिब और आंनद साहिब के पाठ किए। इसके बाद सरबत के भले और किसानों के संघर्ष में उनकी जीत के लिए अरदास की। इस बीच, गुरु का लंगर लगाया गया। बच्चों ने गुरु गोबिद सिंह द्वारा रचित शबद गायन किया। चेयरमैन गुरप्रीत सिंह सिद्धू ने बच्चों को श्री गुरु साहिब जी द्वारा दिखाए गए मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया।

chat bot
आपका साथी