एकोस ने किया कोरोना योद्धाओं को सम्मानित

मोगा एसोसिएशन ऑफ कंसल्टेंट्स फॉर ओवरसीज स्टडीज (एकोस) ने कोरोना महामारी में जनता की सेवा करने वाले योद्धाओं को सम्मानित किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 10:35 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 10:35 PM (IST)
एकोस ने किया कोरोना योद्धाओं को सम्मानित
एकोस ने किया कोरोना योद्धाओं को सम्मानित

संवाद सहयोगी, मोगा

एसोसिएशन ऑफ कंसल्टेंट्स फॉर ओवरसीज स्टडीज (एकोस) ने कोरोना महामारी में जनता की सेवा करने वाले योद्धाओं को सम्मानित किया है। इसके साथ ही उक्त संस्था ने उन सदस्यों को भी सम्मानित किया, जिन्होंने घर पर रहकर कोविड-19 को फैलने से रोका। इस बारे में संस्था के प्रधान जसपाल सिंह, महासचिव देवेंद्र शर्मा, संस्थापक कुलवंत सिंह, क्षेत्रीय प्रमुख देवप्रिय त्यागी अथवा मोगा कोऑर्डिनेटर नवदीप गुप्ता ने विशेष तौर पर संस्था के सदस्यों को प्रोत्साहन पत्र व फूल देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर संस्था के प्रधान जसपाल सिंह ने सम्मानित लोगों को बधाई देते उम्मीद जताई कि भविष्य में भी उनमें समाजसेवा की भावना यूं ही बनी रहेगी।

इस अवसर पर देवप्रिय त्यारी ने बताया कि अपने अपने क्षेत्र में जिन्होंने कोरोना वायरस को हराने के लिए काम किया है, उन सभी समाजसेवी संस्थाओं को और व्यक्तियों को प्रोत्साहन पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। एकोस संस्था के सदस्यों एवं समाजसेवियों ने लॉकडाउन शुरू होने के बाद हजारों गरीब लोगों को नि:शुल्क राशन व भोजन के पैकेट बांटे हैं, ताकि कोई भूखा ना रह सके। वहीं मोगा से जाने वाले सैकड़ों मजदूरों को जूते, चप्पल व भोजन के पैकेट भी बांटे गए हैं, ताकि वे सकुशल अपने घर पहुंच सके।

chat bot
आपका साथी