अग्रवाल वूमेन सेल साइबर क्राइम के खिलाफ करेगा जागरूक

। अग्रवाल वूमेन सेल की बैठक वीरवार को जिलाध्यक्ष भावना बांसल एवं शहरी विंग की अध्यक्ष लवली सिगला की अध्यक्षता में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 04:02 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 04:02 PM (IST)
अग्रवाल वूमेन सेल साइबर क्राइम के  खिलाफ करेगा जागरूक
अग्रवाल वूमेन सेल साइबर क्राइम के खिलाफ करेगा जागरूक

संवाद सहयोगी,मोगा

अग्रवाल वूमेन सेल की बैठक वीरवार को जिलाध्यक्ष भावना बांसल एवं शहरी विंग की अध्यक्ष लवली सिगला की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर अध्यक्ष भावना बांसल ने साइबर क्राइम के कारणों व नई पीढ़ी को जागरूक कर साइबर क्राइम से बचाने पर विचार-विमर्श किया।

शहर अध्यक्ष लवली सिगला ने कहा कि आज मोबाइल का युग होने के कारण साइबर क्राइम बहुत बढ़ गया है और बच्चों का स्कूल का काम मोबाइल पर होने के कारण, यह सोचा गया कि उनको साइबर क्राइम की जानकारी दी जाए, ताकि वह बच्चे किसी के झांसे में न आएं और अपने आप को बचा सकें। उन्होंने कहा कि मीटिग में टीम ने यह फैसला लिया कि अलग-अलग स्कूलों में जा कर बच्चों को इसकी जानकारी दी जाएगी और साइबर क्राइम से बचाव के लिए उन्हें जागरूक किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज समय की जरूरत है कि अन्य लोगों को बढ़ रहे साइबर क्राइम को लेकर जागरूक सतर्क रहना चाहिए। मोबाइल पर ट्रांजेक्शन करते समय सावधानी बरतें। किसी का भी फोन आने पर ओटीपी या बैंक का एकाउंट नंबर की जानकारी हरगिज साझा न करें।

इस मौके पर रचिता बांसल, नीनू बांसल, कांता रानी समिता ,रीना बंसल, लवीना गर्ग समिता,चंदन नोहरिया ने भाग लिया। सभी ने इस मुद्दे पर अपने-अपने विचार रखे।

chat bot
आपका साथी