अग्रवाल समाज सभा ने लगाया कोरोना वैक्सीनेशन कैंप

अग्रवाल समाज सभा की ओर से जिला प्रशासन के सहयोग के साथ धर्मकोट में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:19 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:19 PM (IST)
अग्रवाल समाज सभा ने लगाया कोरोना वैक्सीनेशन कैंप
अग्रवाल समाज सभा ने लगाया कोरोना वैक्सीनेशन कैंप

संवाद सहयोगी,मोगा

अग्रवाल समाज सभा की ओर से जिला प्रशासन के सहयोग के साथ धर्मकोट में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। इस मौके पर सभा के प्रदेश अध्यक्ष डा. अजय कंसल ने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह कोरोना से बचाव के लिए सरकारी हिदायतो का पालन करें और जल्द से जल्द वैक्सीनेशन करवाएं।

सभा के धर्मकोट के अध्यक्ष रमन जिदल ने बताया कि सभी कार्यकर्ताओं ने इस कैंप में अपना पूर्ण सहयोग दिया और आने वाले समय में भी निस्वार्थ सेवा के लिए तैयार हैं। इस

अवसर पर डीएसपी मंजीत सिंह, डीएसपी धर्मकोट सुबेग सिंह, सब इंस्पेक्टर नवनीत कौर साइबर क्राइम खास तौर पर मौजूद थे। अग्रवाल समाज सभा की ओर से यह छठा वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। इस अवसर पर मनोज बंसल ,राकेश जिदल ,यश नोरिया, कर्मचंद अग्रवाल,अमित गर्ग, रिकन नोरिया, मनीष नोरिया, आकाश जिदल, कपिल सिगला, बोबी सिगला ,परमिदर कुमार मीणा, गोल्डन नोरिया ,विजय कुमार, सपन नोरिया, पाली नोरिया आदि लोग उपस्थित थे। कोरोना से बचाव के लिए शारीरिक व मानसिक तौर पर फिट होना जरूरी : डा. साक्षी सीएचसी ढुडीके में मेंटल हेल्थ मुहिम के तहत नशा छुड़ाओ सेंटर में दवा लेने आए मरीजों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए रचनात्मक गतिविधियों, कसरत व योग करने के प्रति जागरूक किया गया।

दवालेने आए मरीजों को काउंसलर अमनदीप कौर व लखविदर सिंह ने कसरत करवाई। इस दौरान डा. साक्षी बांसल ने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए जहां मास्क, शारीरिक दूरी व हाथों की सफाई जरूरी है वहीं व्यक्ति का मानसिक व शारीरिक तौर पर फिट रहना भी अति जरूरी है। इस मौके पर कर्मचारी सिमरजोत सिंह, चनप्रीत सिंह उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी