वृद्ध आश्रम में जाकर सोनू सूद ने बुजुर्गो का जाना हाल, एलईडी टीवी सौंपा

। फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने बुधवार को मोगा के दो वृद्धाश्रम का दौरा किया और बुजुर्गो से बातचीत की। इस दौरान उनकी बहन मालविका सूद भी साथ मौजूद थीं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 10:43 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 10:43 PM (IST)
वृद्ध आश्रम में जाकर सोनू सूद ने बुजुर्गो  
का जाना हाल, एलईडी टीवी सौंपा
वृद्ध आश्रम में जाकर सोनू सूद ने बुजुर्गो का जाना हाल, एलईडी टीवी सौंपा

जागरण संवाददाता.मोगा

फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने बुधवार को मोगा के दो वृद्धाश्रम का दौरा किया और बुजुर्गो से बातचीत की। इस दौरान उनकी बहन मालविका सूद भी साथ मौजूद थीं।

सोनू सूद अपने मोगा स्थित आवास पर मंगलवार की शाम को ही पहुंच गए थे। सुबह वे बेदी नगर स्थित शिव कृपा वृद्धाश्रम सभा सोसायटी व बाबा हैदर शेख वृद्ध आश्रम सेवा सोसायटी में बुजुर्गों का हाल जानने पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने बुजुर्गों से उनका हाल चाल जाना, साथ ही उन्हें हर संभव सहायता का भरोसा दिया। सोनू सूद वृद्धाश्रम में करीब साढ़े 11 बजे पहुंचे। बुजुर्गों से बात करने के दौरान उन्होंने अपनी बहन मालविका सूद से कहा कि वृद्धाश्रम में रहने वाले बुजुर्गों के लिए दवा, आदि जिसकी भी जरूरत हो उसे सूद चैरिटेबल के माध्यम से उपलब्ध कराएं। उन्होंने वृद्धाश्रम के प्रबंधकों की भी सराहना करते हुए कहा है कि उन्होंने बुजुर्गों के लिए जो प्रबंध किए हैं वह सराहनीय हैं।

इस मौके पर मालविका सूद ने कहा कि कुछ समय पहले जब वे वृद्धाश्रम में आई थीं, उस समय कुछ बुजुर्गों ने उनसे मांग की थी कि सत्संग सुनने के लिए वे एक टीवी की सुविधा उपलब्ध करा दें, उसी मांग को पूरा करने के लिए बुधवार को एलईडी टीवी देने के लिए यहां पहुंची हैं। इस मौके पर गौतम सच्चर, हरप्रीत कौर, रोबिन, बलराज सिंह,सुनीता आहूजा, अलोक शर्मा, आर्यन राय, साहिल सेठी, निशु गर्ग, सत्ती चावला, गगनदीप मित्तल आदि उपस्थित थे। अपनों से दूर होने का दर्द आंसुओं में छलका

सोनू सूद वृद्धाश्रम में करीब एक घंटे से ज्यादा समय तक रहे। जब उन्होंने बुजुर्गों से यहां आने का कारण व उनके परिवार के सदस्यों के बारे में पूछा तो कुछ बुजुर्गों की आंखों से छलकते आंसू परिवार से दूर रहने की पीड़ा बिना शब्दों के ही बयां कर गई। खुद सोनू सूद भी उनसे बातें करते हुए कई बार भावुक दिखे। उन्होंने वृद्धाश्रम के प्रबंधकों की प्रशंसा करते हुए कहा कि लोग अपने मां-बाप की देखभाल नहीं कर पा रहे हैं, ऐसे में उनका ये प्रयास सराहनीय है, कि वे इतने सारे बुजुर्गों की देखभाल कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी