अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना पीड़ित महिला के इलाज का उठाया खर्च

। बालीवुड अभिनेता व मोगा के रहने वाले सोनू सूद समाज सेवी कार्यों के लिए पूरे देश में जाने जाते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 04:03 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 04:03 PM (IST)
अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना पीड़ित महिला के इलाज का उठाया खर्च
अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना पीड़ित महिला के इलाज का उठाया खर्च

संवाद सहयोगी,मोगा

बालीवुड अभिनेता व मोगा के रहने वाले सोनू सूद समाज सेवी कार्यों के लिए पूरे देश में जाने जाते हैं। कुछ दिन पहले उनके द्वारा की जाती समाज सेवा से जुड़ी खबरें अखबारों में पढ़ने के बाद मोगा की एक वर्कशाप में काम करते वेल्डर विजय ने सोनू सूद को ई-मेल कर उसकी पत्नी वीना रानी के कोरोना मरीज होने की जानकारी दी।

विजय ने सोनू सूद को बताया उसका काम न होने कारण उसके पास अपनी पत्नी वीना का इलाज करवाने के लिए पैसे नहीं है, इसलिए उसकी सहायता की जाए। विजय कुमार द्वारा भेजी गई ई-मेल पर तुरंत कदम उठाते हुए सोनू सूद ने मुंबई में मोगा के रहने वाले डा.बोबी कंडा को जो उसकी समाज सेवी टीम के सदस्य भी हैं, से जरूरतमंद महिला की सहायता करने के लिए किसी की ड्यूटी लगाने को कहा। डा. बोबी कंडा ने अपने छोटे भाई भूपेन्द्र कंडा को सोनू सूद की ओर से भेजी गई राशि से उस महिला तक पहुंचाने को कहा।

शनिवार को भूपेन्द्र कंडा ने कोरोना मरीज महिला वीना के पति विजय कुमार को डा. संजीव मित्तल की

हाजिरी में कहा कि उसका दवाईयों का सारा खर्चा जो करीब एक लाख से ऊपर बनेगा, सोनू सूद द्वारा उठाया जाएगा। सोनू सूद ने फोन पर मरीज के

पति की हाजिरी में डा. मित्तल को महिला के इलाज के लिए कोई कसर न छोड़ने के लिए कहा। इस दौरान डा. संजीव मित्तल ने कहा कि वह मरीज से किसी भी कोई भी पैसा नहीं लेंगे तथा अस्पताल में दाखिल रहने तक का कुछ भी खर्च नहीं लिया जाएगा। कोरोना पीड़ित महिला के पति विजय कुमार ने सोनू सूद व डा. संजीव मित्तल का धन्यवाद किया।

chat bot
आपका साथी